कोरोना वॉरियर नर्स से बात करते-करते रो पड़े सीएम भूपेश बघेल, देखें Video

भूपेश बघेल. (File)

भूपेश बघेल. (File)

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) का एक वीडियो (Video) सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

  • Share this:

रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) का एक वीडियो (Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सीएम भूपेश बात करते-करते अपने आंसू पोछते नजर आ रहे हैं. वीडियो अंतरराष्ट्रीय नर्स दिवस पर आयोजित एक कार्यक्रम का बताया जा रहा है. कार्यक्रम में शामिल एक कोरोना वॉरियर्स नर्स की आपबीती सुनकर सीएम बघेल भावुक हो गए और उनकी आंखों से आंसू निकल गए. अंतरराष्ट्रीय नर्स दिवस पर सीएम ने प्रदेश में बेहतर तरीके से अपनी सेवाएं दे रही कुछ नर्सों से वीडियो कॉंफ्रेंसिंग के माध्यम से बातचीत की.

कार्यक्रम में बलौदा बाज़ार की नर्स वर्षा गोडाने की  सेवा भावना जानकर सीएम भूपेश भावुक हो गए. सीएम ने उनकी सेवा भावना को सैल्यूट किया. दरअसल बातचीत में वर्षा ने बताया कि अपनी सास और ननद की कोरोना से मौत के बाद भी वो डयूटी कर रही थीं. वर्षा और उनके बच्चे भी कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे. उनके संघर्ष को सुन सीएम भावुक हो गए और अपने आंसू रोक नहीं पाए.

Youtube Video

दावा: मजबूत हुआ छत्तीसगढ़
राज्य सरकार ने दावा किया है कि छत्तीसगढ़ में 01 मई 2021 के बाद कोरोना संक्रमण की स्थिति में लगातार सुधार हो रहा है. तब से लेकर अब तक जहां प्रतिदिन नये मामलों में कमी हो रही है, वहीं संक्रमण दर भी लगातार घट रही है. इन 12 दिनों में पाजिटिविटी दर 26.1 से घट कर अब 14 प्रतिशत रह गई है. अस्पतालों में सभी तरह के बिस्तरों और आक्सीजन की उपलब्धता बढ़ने के साथ-साथ प्रतिदिन होने वाली मृत्यु में भी कमी आ रही है. इस बीच टेस्ट और टीकाकरण में भी तेजी आई है. राज्य ने प्रतिदिन किए जा रहे टेस्ट में नया रिकार्ड कायम किया है. 12 मई को एक दिन में 71 हजार 138 से टेस्ट किए गए.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज