बाबूलाल गौर के निधन पर सीएम भूपेश बघेल, डॉ. रमन सिंह ने दी श्रद्धांजलि

News18 Chhattisgarh
Updated: August 21, 2019, 10:50 AM IST
बाबूलाल गौर के निधन पर सीएम भूपेश बघेल, डॉ. रमन सिंह ने दी श्रद्धांजलि
बाबूलाल गौर के निधन पर पीएम नरेंद्र मोदी सहित कई नेताओं ने उन्हे श्रद्धांजलि दी है. (फाइल फोटो)

बाबूलाल गौर के निधन पर मध्यप्रदेश में तीन दिन का राजकीय शोक (State Mourning) घोषित कर दिया गया है.

  • Share this:
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर (Babulal Gaur) का बुधवार (Wednesday)को निधन हो गया. हृदय गति (Heart Beat) रुकने के बाद उनका निधन हुआ. उनकी हालत पिछले कई दिनों से गंभीर थी जिस वजह से वे अस्‍पताल (Hospital) में भर्ती थे. हालत बेहद नाजुक होने के कारण उन्हें वेंटिलेटर (Ventilator) पर रखा गया था.  बुधवार सुबह करीब पौने सात बजे उन्‍होंने नर्मदा अस्‍पताल में अंतिम सांस ली. गौर के निधन के बाद एमपी की शोक की लहर है. एमपी के बाबूजी के निधन पर मध्यप्रदेश में तीन दिन का राजकीय शोक (State mourning) घोषित कर दिया गया है. बाबूलाल गौर के निधन पर पीएम नरेंद्र मोदी(PM Narendra Modi) सहित कई नेताओं ने उन्हे श्रद्धांजलि (tribute) दी है.

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने बाबूलाल गौर को दी श्रद्धांजलि:

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर के निधन पर शोक प्रकट किया है. मुख्यमंत्री ने कहा कि बाबूलाल गौर एक लोकप्रिय जनप्रतिनिधि थे. उन्होंने अपना पूरा जीवन जनता की सेवा में समर्पित कर दिया. सीएम ने स्वर्गीय बाबूलाल गौर के परिवारजनों के प्रति संवेदना प्रकट की. वहीं दिवंगत की आत्मा की शान्ति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की है.



पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने जताया शोक: 

पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह (Dr. Raman Singh) ने बाबूलाल गौर के निधन पर दुख व्यक्त किया है. डॉ. सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा कि भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ सदस्य व मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री श्री बाबूलाल गौर जी के देहांत से हृदय को गहरा दुःख पहुंचा है.  मैं ईश्वर से उनकी आत्मा को शांति एवं शोकाकुल परिजनों को धैर्य प्रदान करने की प्रार्थना करता हूं.



ये भी पढ़ें: 

स्कूल सिलेबस में पढ़ाए जाएंगे राजीव गांधी, सरकार तैयार कर रही है ये नया प्रस्ताव 

निलंबित पुलिसवाले की बीवी ने किया सुसाइड, बाथरूम की खिड़की पर लटकी मिली लाश 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 21, 2019, 10:40 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...