सुषमा स्वराज के निधन पर CM भूपेश बघेल ने जताया दु:ख, डॉ. रमन ने लिखी ये बात

छत्तीागढ़ में हर वर्ग से सुषमा स्वराज के निधन पर दु:ख प्रकट किया जा रहा है और उन्हें श्रद्धांजलि भी दी जा रही है.

News18 Chhattisgarh
Updated: August 7, 2019, 9:58 AM IST
सुषमा स्वराज के निधन पर CM भूपेश बघेल ने जताया दु:ख, डॉ. रमन ने लिखी ये बात
छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने भी सुषमा स्वराज के निधन पर दु:ख जताया है.
News18 Chhattisgarh
Updated: August 7, 2019, 9:58 AM IST
बीजेपी की वरिष्ठ नेता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री सुषमा स्वराज का बीते मंगलवार की रात दिल्ली के एम्स में निधन हो गया. सुषमा स्वराज के निधन पर देशभर के राजनीति से जुड़े लोग दु:ख जता रहे हैं. छत्तीागढ़ में हर वर्ग से सुषमा स्वराज के निधन पर दु:ख प्रकट किया जा रहा है और उन्हें श्रद्धांजलि भी दी जा रही है. छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने भी सुषमा स्वराज के निधन पर दु:ख जताया है.

सुषमा स्वराज के निधन की खबर मिलने के बाद ही सीएम भूपेश बघेल ने एक ट्वीट किया. सीएम बघेल ने लिखा- 'आज का दिन जाते-जाते राजनीति को एक ऐसी स्थायी शून्यता दे गया, जो कभी न भरी जा सकेगी. शानदार वक्ता, दल से ऊपर उठकर रिश्तों को सहेजने वाली नेता सुषमा स्वराज जी के आकस्मिक निधन की सूचना बहुत दुःखद है. वो जब भी विश्वपटल पर बोलीं, एक मुखर भारत आंखों के सामने प्रतीत हुआ. ॐ शांति:'



पूर्व सीएम ने भी जताया दु:ख
छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम और बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह ने भी पूर्व केन्द्रीय मंत्री सुषमा स्वराज के निधन पर दु:ख जताया. डॉ. रमन सिंह ने ट्वीट कर लिखा- 'माननीय सुषमा स्वराज जी के देहांत समाचार को मन अब भी स्वीकार करने को तैयार नहीं है. देश को सदैव समर्पित रहीं सुषमा जी के निधन से मन स्तब्ध है, मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ कि ऐसी पुण्य आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान एवं उनके परिजनों व देशवासियों को धैर्य प्रदान करें'. एक अन्य ट्वीट में डॉ. रमन ने लिखा- 'सुषमा जी के यह अंतिम शब्द देख आंखें भीग जाती हैं, उनके शब्दों में पितामह भीष्म की प्रतिक्षा, भगवान बुद्ध का धैर्य और श्रेष्ट संतों का संतोष समाहित महसूस होता है। उनका चला जाना भारतीय राजनीति की अपूरणीय क्षति है लेकिन उनके विचार और आदर्श युगों-युगों तक इस धरा पर अमर रहेंगे.'



दिल्ली रवाना होंगे नेता
सुषमा स्वराज की अंतिम यात्रा में शामिल होने के लिए छत्तीसगढ़ बीजेपी के नेता भी दिल्ली रवाना होंगे. मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार को पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी सहित कई पूर्व मंत्री व विधायकों के दिल्ली रवाना होने का शेड्यूल है.

ये भी पढ़ें:- 6 महीने और निलंबित रहेंगे मुकेश गुप्ता और रजनेश सिंह

ये भी पढ़ें:- कांग्रेस ने कवर्धा में नगरीय निकाय चुनाव की शुरू की तैयारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 7, 2019, 9:56 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...