Bijapur Encounter: नक्सली हमले पर CM बघेल ने जताया शोक, कहा- मिलेगा करारा जवाब

बीजापुर नक्सली हमले में जवानों की शहादत पर सीएम भूपेश बघेल ने जताया शोक. (फाइल)

बीजापुर नक्सली हमले में जवानों की शहादत पर सीएम भूपेश बघेल ने जताया शोक. (फाइल)

बीजापुर नक्सली हमले में जवानों की शहादत पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जताया शोक. अधिकारियों को नई रणनीति बनाकर कार्रवाई के दिए निर्देश. नक्सली हमले को लेकर बीजेपी नेता रमन सिंह ने किया कांग्रेस सरकार पर हमला.

  • Share this:
रायपुर. बीजापुर नक्सली हमले में 22 जवानों की शहादत पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गहरा शोक जताया है. मुख्यमंत्री इन दिनों असम के दौरे पर हैं, जहां विधानसभा चुनाव हो रहा है. वे आज ही रायपुर पहुंचेंगे. इससे पहले न्यूज 18 के साथ बातचीत के दौरान सीएम बघेल ने कहा कि जवानों की शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी. सुरक्षाबलों की तरफ से नक्सलियों को करारा जवाब दिया जाएगा. इधर, बीजापुर हमले को लेकर सियासत भी शुरू हो गई है. राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने बघेल सरकार पर इसको लेकर हमला किया है. रमन सिंह ने आज मीडिया के साथ बातचीत में कहा कि राज्य में इतनी बड़ी घटना हो गई, कोरोना संक्रमण बढ़ता जा रहा है और मुख्यमंत्री चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं.

इससे पहले मुख्यमंत्री भुपेश बघेल ने बीजापुर मुठभेड़ में शहीद हुए जवानों को लेकर कहा कि सुरक्षाबल के जवानों की शहादत बेकार नहीं जाएगी. अभी भी हमारे जवानों का मनोबल ऊंचा हैं. हमारे जवान नक्सलियों को मुंहतोड़ जवाब देंगे. सीएम बघेल ने कहा कि मुठभेड़ की घटना और जवानों की शहादत को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री से बातचीत हुई है. सुरक्षाबल के अधिकारियों को नई रणनीति बनाने के निर्देश दिए गए हैं, ताकि नक्सलियों को जवाब दिया जा सके.

Youtube Video


इस बीच, राज्य की प्रमुख विपक्षी पार्टी भाजपा ने बीजापुर की घटना को लेकर सरकार पर हमला किया है. बीजेपी नेता और पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने बघेल सरकार पर हमला करते हुए कहा कि इससे ज्यादा असंवेदनशील सरकार कभी नहीं देखी, इतनी बड़ी नक्सल घटना हो गई और कोई सुध लेने बीजापुर नहीं गया. दो दर्जन जवानों की शहादत हो जाती है, लेकिन सरकार को फर्क नहीं पड़ता. कोरोना से प्रदेश का हाल बेहाल है और मुख्यमंत्री चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज