लाइव टीवी

शायराना अंदाज में CM भूपेश बघेल ने दिया रमन सिंह को जवाब, कहा- किसानों की "जेब" भरकर दिखायेंगे

Preeti George | News18 Chhattisgarh
Updated: November 26, 2019, 2:33 PM IST
शायराना अंदाज में CM भूपेश बघेल ने दिया रमन सिंह को जवाब, कहा- किसानों की
सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि विपक्ष को कमजोर नहीं आंकना चाहिए. हम पूरी ताकत के साथ लड़ रहे है. (File Photo)

साथ ही सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने किसानों (Farmers) से धान खरीदी (Paddy Purchase) को लेकर किसी भी तरह के भ्रम से दूर रहने की नसीहत भी दी है.

  • Share this:
रायपुर. छत्तीसगढ़ (CM Bhupesh Baghel) में धान खरीदी (Paddy Purchase) पर मचा घमासान अब सोशल मीडिया तक पहुंच गया है. किसानों के मुद्दे को लेकर सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) और पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह (Dr. Raman Singh) के बीच ट्विटर वॉर (Twitter War) छीड़ गया है. मालूम हो कि मंगलवार को डॉ. रमन सिंह ने राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए एक ट्वीट किया था. ट्वीट में कहा था कि हर मोड़ पर जनता सवाल पूछेगी, कितनी दूर तलक भागोगे?. इस ट्वीट के जवाब में सीएम भूपेश बघेल ने भी शायराना अंदाज में उन्हें जवाब दिया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि वादा किया है किसानों से, हर हाल में निभायेंगे. साथ ही सीएम बघेल ने किसानों से धान खरीदी को लेकर किसी भी तरह के भ्रम से दूर रहने की नसीहत भी दी है.

'किसानों की जेब भरकर दिखायेंगे' 

पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने धान खरीदी के मुद्दे को लेकर मंगलावर को एक ट्वीट किया था. इस ट्वीट के जवाब में सीएम बघेल ने भी शायराना अंजाद में उन्हें जवाब दिया. उन्होंने कहा कि नान घोटाले में फंसे लोग धान पर सवाल कर रहे हैं. सीएम भूपेश बघेल के इस ट्वीट को यूजर्स का काफी रिएक्शन भी मिल रहा है.



डॉ. रमन सिंह ने किया था ये ट्वीट

पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने अपने ट्वीट में सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि सरकार के झूठे वादों और खोखली कमेटियों का क्या निष्कर्ष निकलता है, वो तो जनता शराबबंदी के वादे पर भी देख चुकी है. अब किसानों के साथ फिर यही विश्वासघात स्वीकार्य नहीं किया जाएगा. बता दें कि मालूम हो कि विधानसभा (Assembly) के शीतकालीन सत्र (Winter Session) के पहले दिन सरकार ने 25 सौ रुपए नहीं बल्कि 1815 रुपए प्रति क्विंटल की दर से ही धान खरीदने का फैसला लिया है. साथ ही बाकी की राशि के भुगतान का प्लान तैयार करने के लिए एक कमेटी (Committee) का गठन भी कर दिया है. सरकार के इस फैसले के बाद सूबे में सियासत तेज हो गई है.



ये भी पढ़ें: 

धान खरीदी मुद्दे पर रमन सिंह ने सरकार को घेरा, कहा- जनता पूछेगी कितनी दूर तलक भागोगे?

शीतकालीन सत्र: मेडिकल कॉलेज में जीरो ईयर और क्लिंकर घोटाले को लेकर विपक्ष का जोरदार हंगामा 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 26, 2019, 2:33 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...