सीएम भूपेश बघेल ने पीएम नरेंद्र मोदी को तोहफे में भेजा आईना, ट्वीट में लिखी ये बातें

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (फाइल फोटो)
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (फाइल फोटो)

शनिवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने केरोसिन आवंटन और उज्ज्वला योजना को लेकर भी केंद्र को एक लिखा पत्र था.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर फिर एक बार निशाना साधा है. सीएम  बघेल ने इस बार पीएम मोदी को तोहफे में एक आईना तोहफे में भेजा है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एक ट्वीट के जरिए आईना भेजने की बात कही है. इसके साथ ही सीएम बघेल ने पीएम नरेंद्र मोदी को एक खत भी लिखा है. खत में सीएम बघेल ने पीएम मोदी से अपने असली चेहरे को पहचानने की बात कही है. शनिवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने केरोसिन आवंटन और उज्ज्वला योजना को लेकर भी केंद्र को एक लिखा पत्र था.

बता दें, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने पत्र में लिखा है कि मैं आपको आईना तोहफा स्वरूप भेज रहा हूं. इस आईने को आप लोक कल्याण मार्ग के अपने आवास में किसी ऐसी जगह लगाएं, जहां से आप सबसे अधिक बार गुजरते हों, ताकि इस आईने में अपनी शक्ल बार बार देख आप अपनी असली चेहरे को पहचानने की कोशिश कर सकें.हो सकता है कि आप इस आईने का इस्तेमाल ही ना करें. पीएम निवास के किसी कूड़ेदान में फेंक दें, लेकिन आईना देखने से आप फिर भी नहीं बच पाएंगे. इस देश की 125 करोड़ की आबादी इस चुनाव में आपको आईना दिखाने वाली है.तैयार हैं ना मोदी जी?

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एक ट्वीट के जरिए भी पीएम नरेंद्र मोदी को आईना भेजने की बात कही है. अपने ट्वीट में सीएम बघेल ने पीएम मोदी को अपने असली चेहरे को पहचानने की कोशिश करने की बात कही है.





ये भी पढ़ें:

रायपुर संभाग आयुक्त जीआर चुरेन्द्र को मिली पत्रकारिता विश्वविद्यालय के कुलपति का अतिरिक्त प्रभार

VIDEO: सीएम भूपेश बघेल ने बीजेपी पर साधा निशाना, दिया ये बड़ा बयान

गिरफ्तारी से बचने हाईकोर्ट की शरण में डॉ. पुनीत गुप्ता, लगाई अग्रिम जमानत याचिका

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स   
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज