लाइव टीवी

दिल्ली में सीएम भूपेश बघेल ने कहा- 'मिले हुए हैं बीजेपी और AAP, वे समझते हैं जनता को ठग लेंगे'
Raipur News in Hindi

Ashraf Kazmi | News18 Chhattisgarh
Updated: February 5, 2020, 12:43 PM IST
दिल्ली में सीएम भूपेश बघेल ने कहा- 'मिले हुए हैं बीजेपी और AAP, वे समझते हैं जनता को ठग लेंगे'
छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल. फाइल फोटो.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Elections) के दौरान बड़ा बयान दिया.

  • Share this:
दिल्ली. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Elections) के दौरान बड़ा बयान दिया. सीएम भूपेश ने चुनाव में जनकपुरी विधानसभा से कांग्रेस उम्मीदवार राधिका खेड़ा के पक्ष में वोट मांगे. बीते 4 फरवरी को दिल्ली में न्यूज 18 से चर्चा में सीएम भूपेश ने कहा कि बतौर मुख्यमंत्री वोट मांग रहा हूं, लोग अभिवादन कर रहे हैं. यहां पर महौल कांग्रेस (Congress) के पक्ष में नजर आता है. दिल्ली में कांग्रेस की सरकार बनेगी. ए और बीज टीम को दिल्ली वाले पहचान गए हैं.

सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने कहा कि आम आ​दमी पार्टी (AAP) और बीजेपी (BJP) आपस में मिले हुए हैं. दोनों यह समझते हैं कि जनता को ठग लेंगे. दिल्ली वाले समझदार हैं. सोच कर फैसला करते हैं. फिलहाल माहौल कांग्रेस के हक में बना हुआ है. उन्होंने कहा कि दिल्ली का 15 साल में जो विकास शीला दीक्षित ने किया उसे नजरअंदाज नहीं कर सकते हैं. आप सरकार सिर्फ विकास का प्रचार कर रही है, जो हकीकत से कोसों दूर है. उन्होंने कहा कि केजरीवाल के विकास के दावों का आकलन जनता करेगी, जो 5 साल में उन्होंने किया है.

बीजेपी की सरकार का आंकलन
सीएम भूपेश ने कहा कि दिल्ली में आप की सरकार और केंद्र में बीजेपी की सरकार का भी आंकलन जनता करेगी. 15 लाख रुपये क्या लोगों को मिले, भ्रष्टाचार खत्म हुआ, लोकपाल क्या हुआ. धरनावीर केजरीवाल लोकपाल के लिए धरना दे रहे थे. अब क्या हुआ लोगों के बीच मे क्यों खड़े नहीं हैं. यह साबित करता हैं दोनो ही दल मिले हुए हैं.

ये भी पढ़ें:
छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस की दस्तक, दुर्ग में मिले तीन संदिग्ध मरीज, जांच के लिए सैंपल भेजा गया पुणे 

इंग्लिश सीखने सरकारी स्कूलों के टीचर्स की लगेगी क्लास, बना स्पेशल प्लान  

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 5, 2020, 12:43 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर