लोकसभा चुनाव से पहले एक्शन मोड में है सीएम भूपेश बघेल, अफसरों को चेताया

लोकसभा चुनाव से पहले छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल पूरी तरह से अटैकिंग मोड में आ चुके हैं. मंगलवार को कलेक्टर-एसपी कॉन्फ्रेंस में सीएम बघेल ने अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई है.

Awadhesh Mishra | News18 Chhattisgarh
Updated: January 29, 2019, 6:21 PM IST
लोकसभा चुनाव से पहले एक्शन मोड में है सीएम भूपेश बघेल, अफसरों को चेताया
भूपेश बघेल. फाइल फोटो.
Awadhesh Mishra | News18 Chhattisgarh
Updated: January 29, 2019, 6:21 PM IST
अब अगर किसी सत्ताधारी दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष खुले मंच से मुख्यमंत्री की तारीफ करेंगे तो मुख्यमंत्री का विश्वास बढ़ाना लाजमी है. और ऐसा ही कुछ हुआ छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ. लोकसभा चुनाव से पहले छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल पूरी तरह से अटैकिंग मोड में आ चुके हैं. मंगलवार को कलेक्टर-एसपी कॉन्फ्रेंस में सीएम बघेल ने अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई है.

कलेक्टर-एसपी कॉन्फ्रेंस में सीएम ने अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई. सीएम ने कड़े शब्दों में कहा कि अगर तहसील और थाने स्तर की शिकायत मंत्री-मुख्यमंत्री तक पहुंचेगी तो फिर कलेक्टर-एसपी क्या करेंगे. सीएम ने अधिकारियों को हिदायत देते हुए कार्यशैली में बदलाव करने के कड़े निर्देश दिए हैं.

दरअसल मंगलवार को 25 कार्यों की यथा स्थिति और आगामी कार्ययोजनाओं की समीक्षा के लिए बैठक रखी गई थी. जिसमें सीएम ने अधिकारियों को दो टूक कहते हुए जमकर फटकार लगाई और कड़े शब्दों में कहा कि मुझे अधिकारियों से काम लेना आता है और जो काम नहीं करते उससे भी काम लेना आता है.

ऐसा नहीं हैं कि सीएम बघेल पहली बार एक्शन मोड में दिखे हों, मगर यह जरूर है कि बंद कमरे की बातों को सीएम ने पहली बार मीडिया के सामने रखा ताकि लोगों के बीच संदेश जा सके की सरकार आमलोगों के लिए कार्य कर रही है और अधिकारियों की मनमानी नहीं चलेगी. बहरहाल देखना होगा कि सीएम के इस तीखे तेवर का अधिकारियों पर कितना असर पड़ता है.

ये भी पढ़ें: एक समय 'डॉगी' का दूध पी कर पला था बंगाल टाइगर, अब आने वाली है चौथी पीढ़ी 

ये भी पढ़ें: नान घोटाले से जुड़ सकते हैं 548 करोड़ रुपये के बैंक घोटाले के तार 

ये भी पढ़ें: अंतागढ़ टेप कांड मामले में जांच शुरू, भाजपा ने कहा- मूल मुद्दे से भटक रही सरकार
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...