लाइव टीवी

NH के रुके हुए काम में आएगी तेजी, CM भूपेश बघेल ने केंद्र से की इन दिक्कतों को दूर करने की मांग

Ashraf Kazmi | News18 Chhattisgarh
Updated: October 23, 2019, 3:16 PM IST
NH के रुके हुए काम में आएगी तेजी, CM भूपेश बघेल ने केंद्र से की इन दिक्कतों को दूर करने की मांग
केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से उनके आवास में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मुलाकात की है.

मुलाकात के बाद भूपेश बघेल ने कहा कि बरसात और ठेकेदारों की कमी के चलते राज मार्गों के निर्माण कार्यों में देरी हो रही है. केंद्र से इन्हें जल्द शुरू करने की मांग की गई है.

  • Share this:
दिल्ली. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने दिल्ली (Delhi) में बुधवार को केन्द्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात की. इस दौरान सीएम बघेल ने राज्य में राष्ट्रीय राजमार्ग के रुके काम को तेजी से पूरा कराने की मांग केंद्र से की है. मुलाकात के दौरान सीएम बघेल ने प्रदेश के अधूरे पुल के निर्माण को जल्द पूरा करने की मांग केंद्र से की है. बता दें कि केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी (Central Minister Nitin Gadkari) से उनके आवास में मुख्यमंत्री ने मुलाकात की है.

सीएम भूपेश बघेल ने की ये मांग

मुलाकात के बाद भूपेश बघेल ने कहा कि बरसात और ठेकेदारों की कमी के चलते राज मार्गों के निर्माण कार्यों में देरी हो रही है. केंद्र से इन्हें जल्द शुरू करने की मांग की गई है. उन्होंने बताया कुछ नए राज मार्गों को भी स्वीकृत करने की मांग की गई है.

chhattisgarh news, delhi news, CM Bhupesh Baghel meets central minister Nitin Gadkari, cm bhupesh baghel ask center to resolve these problems of state, छत्तीसगढ़ न्यूज, दिल्ली न्यूज, सीएम भूपेश बघेल, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से सीएम भूपेश बघेल ने की मुलाकात
केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से उनके आवास में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मुलाकात की है.


केंद्र से मिला ये आश्वासन

सीएम भूपेश बघेल से मुलाकात के बाद केंद्रीय मंत्री नितीन गडकरी ने कहा कि विकास कार्यों में कोई राजनीति नहीं होती है. छत्तीसगढ़ भी देश है राज्य है. विकास कार्य अपनी जगह है और राजनीति अपनी जगह है. उन्होंने बताया कि हर समस्या को हल करने का प्रयास बैठक में किया है. कुछ स्थानों पर भूमिअधिग्रहण की दिक्कत है, उसे मुख्यमंत्री से भी दूर करने का आग्रह किया है. राज्य सरकार की हर मदद करने को केंद्र तैयार है.

ये भी पढ़ें: 
Loading...

नक्सलियों के खिलाफ होगा बड़ा ऑपरेशन, केंद्र से मिली 7 CRPF बटालियन की मंजूरी  

दिल्ली से दो चेन स्नैचर्स गिरफ्तार, आरोपियों को पकड़ने पुलिस ने खंगाला 200 CCTV फुटेज 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 23, 2019, 3:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...