लाइव टीवी

डॉ. मनमोहन सिंह से मिले CM भूपेश बघेल, इंडियन इकोनॉमिक कांग्रेस में शामिल होने का दिया न्योता

Awadhesh Mishra | News18 Chhattisgarh
Updated: October 23, 2019, 1:06 PM IST
डॉ. मनमोहन सिंह से मिले CM भूपेश बघेल, इंडियन इकोनॉमिक कांग्रेस में शामिल होने का दिया न्योता
पूर्व पीएम मनमोहन सिंह ने छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) सरकार के कामकाजों की तारीफ की है.

सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने डॉ. मनमोहन सिंह (Dr. Manmohan Singh) को किसानों के हित में लिए गए फैसलों की भी जानकारी दी. पूर्व पीएम मनमोहन सिंह ने छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) सरकार के कामकाजों की तारीफ भी की.

  • Share this:
रायपुर. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) दिल्ली (Delhi) दौरे पर हैं. इस दौरान सीएम बघेल ने पूर्व पीएम डॉ. मनमोहन सिंह (Former PM Dr. Manmohan Singh) से मुलाकात की है. मनमोहन सिंह से उनके निवास में मुख्यमंत्री ने सौजन्य मुलाकात की. इस दौरान दोनों के बीच कई मसलों पर चर्चा भी हुई. साथ ही सीएम भूपेश बघेल ने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह को रायपुर (Raipur) आने का न्योता भी दिया है. बता दें कि कुछ दिन में रायपुर में इंडियन इकोनॉमिक कांग्रेस (Indian Economic Congress) की अहम बैठक होने वाली है. इस बैठक में शामिल होने का आमंत्रण सीएम बघेल ने दिया है. साथ ही सीएम बघेल ने डॉ. मनमोहन सिंह को किसानों के हित में लिए गए फैसलों की भी जानकारी दी. पूर्व पीएम मनमोहन सिंह ने छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) सरकार के कामकाजों की तारीफ भी की.

मनमोहन सिंह ने राज्य सरकार के कार्यों की सराहना की

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल नई दिल्ली प्रवास के दौरान बुधवार को पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से उनके निवास में सौजन्य मुलाकात की. सीएम बघेल ने पूर्व प्रधानमंत्री को छत्तीसगढ़ में किसानों के हित में लिए गए फैसलों और किए जा रहे कार्यों की जानकारी भी दी. मुख्यमंत्री ने मनमोहन सिंह को मंदी से निपटने के लिए छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा किए गए प्रयासों और कुपोषण मुक्ति के लिए चलाए जा रहे छत्तीसगढ़ सुपोषण अभियान की जानकारी भी दी.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल नई दिल्ली प्रवास के दौरान बुधवार को पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से उनके निवास में सौजन्य मुलाकात की.


पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने महात्मा गांधी की विचारधारा के अनुरूप आदिवासियों, किसानों सहित समाज के सभी वर्गों के हित में छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा किए जा रहे कार्यों की काफी प्रशंसा भी की. मनमोहन सिंह ने छत्तीसगढ़ को एक मॉडल स्टेट के रूप में स्थापित करने ने बात सीएम बघेल से की है. वहीं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को रायपुर में आगामी दिनों में होने वाली इंडियन इकोनॉमिक कांग्रेस की बैठक के लिए शामिल होने के लिए आमंत्रित भी किया है.

ये भी पढ़ें: 

नक्सलियों के खिलाफ होगा बड़ा ऑपरेशन, केंद्र से मिली 7 CRPF बटालियन की मंजूरी 
Loading...

दिल्ली से दो चेन स्नैचर्स गिरफ्तार, आरोपियों को पकड़ने पुलिस ने खंगाला 200 CCTV फुटेज

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 23, 2019, 12:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...