Home /News /chhattisgarh /

PDS घोटाले पर CM भूपेश बघेल बोले- परते खुलेंगी, बड़े नाम हो सकते है शामिल

PDS घोटाले पर CM भूपेश बघेल बोले- परते खुलेंगी, बड़े नाम हो सकते है शामिल

पीडीएस घोटाले पर सीएम भूपेश बघेल का बड़ा बयान दिया है.( फाइल फोटो)

पीडीएस घोटाले पर सीएम भूपेश बघेल का बड़ा बयान दिया है.( फाइल फोटो)

मुख्यमंत्री का कहना है कि पीडीएस घोटाला मामले में ईओडब्ल्यू द्वारा एफआईआर दर्ज कर ली गई है.

रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में हुए पीडीएस घोटाले (PDS Scam) को लेकर सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने एक बड़ा बयान दिया है. मुख्यमंत्री का कहना है कि पीडीएस घोटाला मामले में ईओडब्ल्यू द्वारा एफआईआर दर्ज कर ली गई है. सीएम बघेल का कहना है कि हम लोग शुरू से कह रहे थे कि जब छत्तीसगढ़ में 56 लाख परिवार 2011 के जनसंख्या अनुसार निवास करते हैं तो फिर 72 लाख राशन कार्ड कैसे बन गए. विधानसभा में भी कांग्रसे इस मुद्दे को उठी रही है.

सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि आधार कार्ड के हिसाब से भी राशनकार्ड बनाए गए होंगे तब भी 72 लाख नहीं पहुंचता. इसका मतलब घोटाला हुआ है. नान के गोडाउन से राशन निकला है. यह किसको गया है, यह जांच का है विषय. मुख्यमंत्री ने दावा करते हुए कहा कि बड़ा रैकेट काम कर रहा था. अब परते खुलेंगी. इसमें बड़े लोग ही शामिल हो सकते हैं. बिना उसके सरंक्षण के ये कैसे संभव हो सकता है.

मध्य प्रदेश की सियासत पर कहा 

मध्य प्रदेश में हो रही सियासी उठा पटक को लेकर सीएम भूपेश बघेल ने एक बड़ा बयान दिया है. दिग्विजय सिंह को विधायकों से नहीं मिलने देने पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि यह बीजेपी का चरित्र है. प्रत्याशी को वोटरों से नहीं मिलने दिया जा रहा है. यह स्थिति बन गई है. विपक्ष पर निशाना साधते हुए सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि लोकतंत्र की दुहाई देने वाले लोगों का चाल चरित्र चेहरा अब दिख रहा है.

सीएम भूपेश बघेल ने दी नसीहत

कोरोना वायरस के चलते हो रही आर्थिक संकट को लेकर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि जो सामग्री विदेश से आती थी उसकी सप्लाई प्रभावित हुई है. विदेशों से यह ख़बर आ रही है कि लोगो को घरों में बंद कर दिया गया. वहां तो राशन भी नहीं मिल पा रहा है. कही कुछ समय के लिए दुकान खुल रहा है तो वहां भीड़ लग जा रही है. उन्होंने कहा कि भारत और छत्तीसगढ़ में इस प्रकार की स्थिति नहीं बनी है. जो भी विदेश से आ रहे है मैं उनसे अपील कर रहा हूं कि वो मेडिकल चेकअप कराएं.

ये भी पढ़ें: 

भूपेश सरकार का बड़ा फैसला, शहीदों की एक्सग्रेशिया राशि में किया इजाफा

आबकारी नीति में बड़ा बदलाव, अब हाईवे में भी मिलेगी शराब, बढ़ गई बार साइसेंस फीस

Tags: Bhupesh Baghel, Chhattisgarh news, Congress, Raipur news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर