CM भूपेश बघेल बोले- BJP ने छोटे से सर्जिकल स्ट्राइक को बनाया बड़ा मुद्दा,सूबत मांगने पर कहते है देशद्रोही!
Raipur News in Hindi

CM भूपेश बघेल बोले- BJP ने छोटे से सर्जिकल स्ट्राइक को बनाया बड़ा मुद्दा,सूबत मांगने पर कहते है देशद्रोही!
सीएम भूपेश बघेल ने मुख्य सचिव को प्लान तैयार करने का निर्देश दे दिया है. (File Photo)

सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने कहा कि हम समृद्ध छत्तीसगढ़ बनाना चाहते हैं. इसके लिए सबकी भागीदारी जरूरी है.

  • Share this:
रायपुर.  छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) में मंगलवार को पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय इंदिरा गांधी को उनकी जयंती (Indira Gandhi Birth Anniversary) के अवसर पर श्रद्धांजलि दी गई. 112वीं जयंती के अवसर पर शहर के न्यू सर्किट हाउस में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel), मंत्री रविन्द्र चैबे, अमरजीत भगत, पीसीसी चीफ मोहन मरकाम सहित पार्टी के कई आला नेता मौजूद थे. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीएम बघेल ने कहा कि इंदिरा गांधी ने हमें दूर दृष्टि, कड़ी मेहनत और पक्के इरादों का रास्ता बताया है. उन्होंने कहा कि प्रदेश और देश के विकास के लिए यही हमारा मूलमंत्र यही होना चाहिए. सीएम बघेल ने कहा कि हम समृद्ध छत्तीसगढ़ बनाना चाहते हैं. इसके लिए सबकी भागीदारी जरूरी है. इस दौरान सीएम भूपेश बघेल ने विपक्ष पर भी जमकर निशाना साधा.

विपक्ष पर साधा निशाना

कार्यक्रम के दौरान सीएम भूपेश बघेल ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि विपक्ष छोटा सा सर्जिकल स्ट्राइक (Surgical Strike) कर उसे बड़ा चुनावी मुद्दा बना लेता हैं. उन्हों ने कहा कि इंदिरा जी ने नया देश बना दिया पर, लेकिन कभी अपने काम के लिए वाहवाही नहीं ली. सीएम बघेल ने कहा कि देश में सबूत पूछने पर देशद्रोही करार कर दिया जाता  है.
सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि इंदिरा गांधी ने आजादी की लड़ाई देखी थी, उसमे भाग भी लिया था. उन्होंने कहा कि स्वतंत्रता आंदोलन इंदिरा जी के रंग में रंग गया था. संत महात्माओं का भी प्रभाव उनमें दिखता था.





ट्वीट कर दी श्रद्धांजलि

स्वर्गीय इंदिरा गांधी को उनकी जयंती के अवसर पर सीएम भूपेश बघेल ने श्रद्धांजलि दी. अपने ट्वीट (Tweet) में उन्होंने लिखा कि  देश आज जिस पराक्रम, कठोर निर्णायक क्षमता, दूरदृष्टि से परिपूर्ण एक कुशल नेतृत्व की कमी महसूस कर रहा है, बस इन्हीं सबका सम्मिश्रण थीं इंदिरा गांधी. 



ये भी पढ़ें: 

पूर्व सीएम अजीत जोगी के जाति का मामला: दोनों पक्षों में बहस पूरी, जल्द आ सकता है फैसला 

छालीवुड अभिनेत्री माया साहू पर हमला करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, फोन पर दी थी धमकी 

 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज