अपना शहर चुनें

States

CM बघेल का रमन सिंह पर तंज, कहा-15 साल सत्ता में रहे लेकिन युवाओं के लिए क्या किया

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने एक बार फिर रमन सिंह पर निशाना साधा है. (फाइल फोटो)
छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने एक बार फिर रमन सिंह पर निशाना साधा है. (फाइल फोटो)

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह पर कहा है कि उनके 15 साल के कार्यकाल में युवाओं के लिए कुछ नहीं किया गया. हमने शिक्षकों की भर्ती शुरू की है. रमन सिंह सिर्फ भावनात्मक बयानों के नेता हैं. हमारी सरकार काम करके दिखा रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 16, 2021, 8:49 PM IST
  • Share this:
रायपुर. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के बीच सियासी तकरार कम होने का नाम रहीं ले रही है. एक दिन पहले ही ही मूर्ख वाले बयान पर घिरे भूपेश बघेल ने एक बार फिर भाजपा नेता रमन सिंह के लम्बे कार्यकाल की तुलना में अपने दो साल के कामों को बेहतर बताते हुए पूछा है कि वह 15 सालों तक सीएम रहे उन्हेंने युवाओं के लिए क्या किया. 1998 के बाद पहली बार छत्तीसगढ़ में शिक्षक भर्ती हुई है. उन्होंने उद्योग पर वैन लगा दिया था हम राज्य में रोजगार के लिए उद्योग ला रहे हैं.

यह बयान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भाजपा द्वारा छत्तीगढ़ सरकार के कार्यों पर उठाए जा रहे सवालों पर दिया है. कल ही भूपेश बघेल ने रमन सिंह को लेकर पत्रकारों से पूछे गए सवाल पर उन्हें मूर्ख कह दिया था. इसके बाद सोमवार को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु देव साय ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को मानसिक इलाज करवाने की नसीहत देकर सियासी गर्माहट पैदा कर दी थी. इसके बाद कांग्रेस और भाजपा दोनों ही ओर से बयानों के तीरों ने राजनीति गर्म कर दी है.





आज छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एक बार फिर रमन सिंह पर हमला बोलते हुए कहा कि वह 15 सालों तक सीएम रहे उन्हेंने युवाओं के लिए क्या किया. 1998 के बाद पहली बार छत्तीसगढ़ में शिक्षक भर्ती हुई है. उन्होंने उद्योग पर वैन लगा दिया था हम राज्य में रोजगार के लिए उद्योग ला रहे हैं. रमन सिंह केवल भावनात्मक बातें करते हैं. वह छत्तीगढ़ के विकास के लिए लगातार काम कर रहे हैं.



सोमवार को दोनों तरफ से इस तरह चले बयानों के तीर

सोमवार को रायपुर की पुलिस लाइन में सीएम बघेल से जब पत्रकारों ने पूछा कि डॉ रमन सिंह का आरोप है कि उनके कार्यकाल में कभी बारदाने की कमी की वजह से धान खरीदी प्रभावित नहीं हुई. इस पर झुंझलाए सीएम बघेल ने कह दिया 'डॉ रमन मूर्खों जैसी बातें न करें.' इसी बयान के जवाब में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि डॉ. रमन पर टिप्पणी 'सत्तावादी अहंकार की पराकाष्ठा है.' भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा- 'भाजपा आज सत्ता में भले न हो, लेकिन लोगों के दिलों में रमन सिंह आज भी राज करते हैं. यह भाषा एक अहंकारी मुख्यमंत्री की है, जो इस मानसिक असंतुलन के तुरंत इलाज की जरूरत को दर्शा रही है.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज