होम /न्यूज /छत्तीसगढ़ /CM बघेल ने कहा- RSS समर्थक पैर छूकर गोली मार देते हैं, सांसद दीपक बोले- नक्सलियों से भी खतरनाक है संघ

CM बघेल ने कहा- RSS समर्थक पैर छूकर गोली मार देते हैं, सांसद दीपक बोले- नक्सलियों से भी खतरनाक है संघ

बिलासुपर में मंदिर निर्माण के लिए फर्जीवाड़े (Fraud) से धन एकत्र करने के आरोप में एक महिला के खिलाफ मामला दर्ज किया गया. (File फोटो)

बिलासुपर में मंदिर निर्माण के लिए फर्जीवाड़े (Fraud) से धन एकत्र करने के आरोप में एक महिला के खिलाफ मामला दर्ज किया गया. (File फोटो)

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (RSS) द्वारा राज्य नेतृत्व में बदलाव के बाद का ...अधिक पढ़ें

    रायपुर. छत्तीसगढ़ में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (RSS) द्वारा राज्य नेतृत्व में बदलाव के बाद कांग्रेस (Congress) आरएसएस पर हमलावार है. बस्तर सांसद (Bastar MP) और कांग्रेस नेता दीपक बैज (Deepak Baij) ने आरएसएस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. सांसद बैज ने आरएसएस को नक्सलिलयों से भी खरनाक बताया है. उन्‍होंने कहा कि कहा कि बस्तर में पुल, सड़क और कैंप खोले जाने के विरोध के पीछे भाजपा और आरएसएस का हाथ है. बीजेपी की कई शाखाएं हैं, जिसमें से एक आरएसएस ऐसी शाखा है जो नक्सलियों से भी ज्यादा खतरनाक है.

    बस्तर सांसद दीपक बैज के इस बयान के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) का भी बयान सामने आया है. सीएम भूपेश ने कहा कि आरएसएस के समर्थक पैर छूकर गोली मार देते हैं. महात्मा गांधी की हत्या कैसे किया गया था? पहले पैर छुए फिर उनके सीने में गोली मारी. सीएम बघेल ने कहा कि यदि दीपक बैज ने उस संदर्भ में बयान दिया है तो निश्चित रूप से आरएसएस खतरनाक है.

    " isDesktop="true" id="3432681" >

    ‘भाजपा झूठ फैलाती है’
    सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि भाजपा झूठ फैलाती है. इन लोगों ने 1 दिन में पूरे हिंदुस्तान के गरीब ब्राह्मणों को दूध पिला दिया. यह लोग झूठ फैलाने में माहिर हैं. पूरे देश में अफवाह के कारण से यह स्थिति निर्मित हुई थी. आरएसएस में नेतृत्व परिवर्तन को लेकर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि छत्तीसगढ़ के आरएसएस कार्यकर्ता नागपुर के बंधुआ मजदूर हैं. बिसराराम जी छत्तीसगढ़ के स्थानीय व्यक्ति थे. छत्तीसगढ़िया व्यक्ति को हटा कर नागपुर से जुड़े लोगों को जिम्मेदारी दी गई. छत्तीसगढ़ के लोग आरएसएस में अफवाह फैलाने का माध्यम बनकर रह गए हैं.

    Tags: Bhupesh Baghel, Chhattisgarh news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें