बंगाल मसले पर CM भूपेश बघेल का बड़ा बयान, 'मामा' पर कसा तंज, कहा- विधायक खरीदने वाले...

बंगाल मुद्दे पर सीएण भूपेश बघेल ने बड़ा बयान दिया है.

शुक्रवार को मीडिया से चर्चा करते हुए बंगाल मुद्दे पर सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने कहा कि सभी नेताओं और जनता की सुरक्षा राज्य सरकार की ज़िम्मेदारी होती है. ममता बनर्जी उसे देख रही हैं.

  • Share this:
    रायपुर. बंगाल में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) के काफिले पर हुए हमले के मामले पर अब राजनीति जोरों पर हो रही है. इस मुद्दे पर बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है. इसी कड़ी में विपक्ष पर निशाना साधते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने बड़ा बयान दिया है. सीएम बघेल ने इशारों में विपक्ष और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) पर तंज कसते हुए बड़ा बयान दिया है.

    शुक्रवार को मीडिया से चर्चा करते हुए बंगाल मुद्दे पर सीएम भूपेश बघेल ने बड़ा बयान दिया. मुख्यमंत्री ने कहा कि सभी नेताओं और जनता की सुरक्षा राज्य सरकार की ज़िम्मेदारी होती है. ममता बनर्जी उसे देख रही हैं. इशारों में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधते हुए सीएम बघेल ने कहा कि जिन्होंने 25-25 विधायक खरीद लिए वो लोकतंत्र की हत्या की बात कर रहे हैं ये हास्यास्पद है.



    ये भी पढ़ें: रायपुर: सीएम भूपेश बघेल के तीखे तेवर, बोले- हाईकमान कहे तो फौरन दे दूंगा इस्तीफा

    ढाई साल के फॉर्मूले पर सीएम बघेल ने दिया बड़ा बयान

    छत्तीसगढ़ में फिर एक बार मुख्यमंत्री के ढाई साल के कार्यकाल को लेकर चर्चाएं जोरों पर है. तमाम चर्चाओं को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) के तीखे तेवर देखने को मिले हैं. शुक्रवार को मीडिया से मुखातिब होते हुए ढाई साल के सवाल पर सीएम बघेल ने बिना किसी का नाम लिए कहा कि जो लोग इस तरह की गलतफहमी पैदा कर रहे हैं. वे सचेत हो जाएं और इस तहर की बातों को हवा देकर वे प्रदेश का भला नहीं कर रहे हैं.

    मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि अगर मुझे हाईकमान इस्तीफा देने कहे तो मैं तत्काल इस्तीफा दे दूंगा. मुझे पद का मोह नहीं है लेकिन जनादेश 5 साल का है और जिन लोगों को इस प्रदेश का विकास होते देखते हुए तकलीफ हो रही है वे ही इस तरह की बातों को हवा दे रहे हैं. सीएम भूपेश बघेल ने कहा इस इस बात का बतंगड़ बनाया जा रहा है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.