लाइव टीवी
Elec-widget

सीएम भूपेश बघेल ने BJP को घेरा, कहा- मुंह में गांधी और दिल में गोडसे नहीं चलेगा

Preeti George | News18 Chhattisgarh
Updated: November 28, 2019, 1:59 PM IST
सीएम भूपेश बघेल ने BJP को घेरा, कहा- मुंह में गांधी और दिल में गोडसे नहीं चलेगा
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि प्रज्ञा ठाकुर शुरुआत से ही हिंसात्मक गतिविधियों में संलिप्त रही हैं. (File Photo)

सीएम भूपेश बघेल ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रज्ञा ठाकुर के बयान पर बीजेपी को देश के समक्ष अपना रूख स्पष्ट कर देना चाहिए.

  • Share this:
रायपुर. नाथूराम गोडसे (Nathuram Godse) को देशभक्त बताने के बाद बीजेपी (BJP) सांसद प्रज्ञा ठाकुर (Pragya Thakur)  विवादों में घिर गई हैं. अब इस मसले पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने भी केंद्र सरकार को आड़े हाथों लिया है. सीएम भूपेश बघेल ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रज्ञा ठाकुर के बयान पर बीजेपी को देश के समक्ष अपना रूख स्पष्ट कर देना चाहिए. सीएम भूपेश बघेल ने मांग की है कि बीजेपी को इस मसले से बचना नहीं चाहिए, बल्कि जनता के सामने आकर अपना पक्ष रखना चाहिए.

मालूम हो कि लोकसभा में एसपीजी अमेंडमेंट बिल पर चर्चा के दौरान प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने नाथूराम गोडसे को 'देशभक्त' कह दिया था. बयान पर बवाल मचने के बाद गुरुवार को बीजेपी सांसद प्रज्ञा को रक्षा मंत्रालय की संसदीय समिति से हटा दिया गया. प्रज्ञा की ओर से महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को 'देशभक्त' बताने के संदर्भ में बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा था कि संसद में बुधवार को उनके द्वारा दिया गया बयान निंदनीय है. बीजेपी कभी भी इस तरह के बयान या विचारधारा का समर्थन नहीं करती.


Loading...

सीएम भूपेश बघेल ने कही ये बात

प्रज्ञा ठाकुर मसले पर विपक्ष को सीएम भूपेश बघेल ने घेरा है. एएनआई को दिए एक इंटरव्यू में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि प्रज्ञा ठाकुर शुरुआत से ही हिंसात्मक गतिविधियों में संलिप्त रही हैं.  इन्हीं धाराओं में उनकी गिरफ्तारी हुई थी, फिर उन्हें जमानत मिल गया था. वो शुरू से ही गोडसे के पक्ष में बात करती रही हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी को अपनी स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए कि वे गांधी के साथ हैं या गोडसे के साथ. मुंह में गांधी और दिल में गोडसे नहीं चलेगा.



ये भी पढ़ें: 

53 साल के अधेड़ ने किया 5 साल की बच्ची से रेप, मिली 20 साल की सजा

राइफल सफाई के दौरान अचानक चली गोली, आरक्षक घायल

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 28, 2019, 1:55 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com