लाइव टीवी

छत्तीसगढ़ के CM भूपेश बघेल बोले-BJP झूठ बोलने वाली पार्टी, कर्जमाफी पर राष्ट्रपति से करेंगे मुलाकात

Awadhesh Mishra | News18 Chhattisgarh
Updated: November 13, 2019, 6:04 PM IST
छत्तीसगढ़ के CM भूपेश बघेल बोले-BJP झूठ बोलने वाली पार्टी, कर्जमाफी पर राष्ट्रपति से करेंगे मुलाकात
प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में सीएम भूपेश बघेल ने मीडिया से चर्चा की.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने बीजेपी (BJP) पर निशाना साधा है.

  • Share this:
रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने बीजेपी (BJP) पर निशाना साधा है. राजधानी रायपुर (Raipur) में कांग्रेस (Congress) प्रदेश कार्यालय में मीडिया से चर्चा करते हुए सीएम बघेल ने बीजेपी (BJP) पर कई आरोप लगाए. सीएम ने कहा कि बीजेपी झूठ बोलने वाली पार्टी है. राजनीति करने के लिए हमेशा झूठ का ही सहारा लेती है. धान (Paddy) खरीदी और किसानों (Farmer) का कर्ज माफ करने को लेकर सीएम बघेल ने बीजेपी पर निशाना साधा है. सीएम ने कहा कि हमारे पास बीजेपी से संवाद के जिए सारे दस्तावेज हैं. बीजेपी किसानों के नाम पर झूठ की राजनीति कर रही है.

रायपुर में प्रदेश कार्यालय राजीव भवन में कांग्रेस संगठन की लंबी बैठक हुई. बैठक के बाद सीएम भूपेश बघेल ने प्रेसवार्ता की. इस दौरान मीडिया से चर्चा में सीएम बघेल ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए. बीजेपी ने कांग्रेस सरकार पर किसानों से वायदाखिलाफी का आरोप लगाया. इसको लेकर सीएम ने आरोप लगाया. साथ ही बताया कि वे 14 नवंबर को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात करेंगे. अपने मंत्रिमंडल के कुछ सदस्यों के साथ सीएम बघेल दिल्ली में राष्ट्रपति से मिलेंगे. मुलाकात में वे किसानों के मुद्दों को लेकर चर्चा करेंगे.

निकाय चुनाव को लेकर बनी रणनीति
राजीव भवन में आयोजित कांग्रेस संगठन की बैठक में नगरीय निकाय चुनाव को लेकर अहम निर्णय लिए गए. इसमें प्रत्याशी चयन का आधार कांग्रेस ने तय किया है. 2014 की तर्ज पर ही 2019 में भी प्रत्याशी तय करने को लेकर कांग्रेस संगठन में सहमति बनी. इसके तहत वार्ड स्तर पर कमेटी बना कर प्रत्याशी चयन करने की कवायद की जाएगी. पीसीसी की बैठक के बाद पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने ये जानकारी दी.

ये भी पढ़ें: स्कूल में एडवेंचर एक्टिविटी कर रही छात्रा दूसरी मंजिल से गिरी, हादसे का वीडियो वायरल, FIR दर्ज 

ये भी पढ़ें: करतारपुर साहिब जाने वाले छत्तीसगढ़ के श्रद्धालुओं का रेल किराया देगी बघेल सरकार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 13, 2019, 5:28 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...