लाइव टीवी

CM भूपेश बघेल ने BJP पर कसा तंज, कहा- 15 सालों में नहीं किया वो अब क्या वादा निभाएंगे!
Raipur News in Hindi

Mithilesh Thakur | News18 Chhattisgarh
Updated: December 17, 2019, 10:04 AM IST
CM भूपेश बघेल ने BJP पर कसा तंज, कहा- 15 सालों में नहीं किया वो अब क्या वादा निभाएंगे!
नगरीय निकाय चुनाव के प्रचार के लिए सोमवार को सीएम भूपेश बघेल दुर्ग पहुंचे थे. (File Photo)

सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) अपने गृह जिला दुर्ग (Durg) में कांग्रेस (Congress) को जीत दिलाने के लिए खुद प्रचार प्रसार में उतर गए.

  • Share this:
दुर्ग. भाजपा कांग्रेस दोनों ही राजनीतिक दलों के लिए साख का चुनाव बन चुके दुर्ग नगर निगम के चुनाव में सोमवार को सीएम भूपेश बघेल ने कांग्रेस के पक्ष में जमकर माहौल बनाया. सीएम बघेल अपने गृह जिला दुर्ग में कांग्रेस को जीत दिलाने के लिए खुद प्रचार प्रसार में उतर गए. इस दौरान उन्होंने पूरे शहर में रोड शो कर कांग्रेस प्रत्याशियों को भारी मतों से जीत दिलाने का आग्रह दुर्ग शहर वासियों से किया. वहीं मुख्यमंत्री ने विपक्ष पर भी जमकर निशाना साधा.

बीजेपी पर कसा तंज

सीएम भूपेश बघेल ने भाजपा द्वारा जारी किए गए घोषणा पत्र पर तंज कसा है. सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि जो 15 वर्षों तक सरकार में रहने के बावजूद अपने किए वादे नहीं निभा पाए वो अब क्या अपने वादे निभाएंगे. सीएम भूपेश बघेल ने कई उदाहरण देते हुए भाजपा को पूरी तरह से विफल बताया. साथ ही मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस जल्द अपना मेनिफेस्टो लाएगी.

कांग्रेस ने नहीं छोड़ी कोई कसर

सीएम भूपेश बघेल ने सोमवार को अपने गृह जिला दुर्ग में धुंआधार रोड शो कर कांग्रेस के पक्ष पर माहौल बनाने की कोशिश की. राजनीतिक रूप से बेहद महत्वपूर्ण दुर्ग शहर में कांग्रेस का महापौर और अधिक से अधिक वार्डों में कांग्रेस के पार्षदों को जिताने के लिए सीएम भूपेश बधेल ने कोई कसर नहीं छोड़ी. सीएम भूपेश बघेल ने शहर के लगभग सभी वार्डों में धुंआधार रोड शो किया. सीएम बघेल ने कांग्रेस को शहर में बेहद मजबूत मानते हुए जीत का दावा भी किया है.

तोड़ा गया ये नियम

कांग्रेस के पक्ष में रोड शो करने पहुंचे सीएम भूपेश बघेल के स्वागत में नियम कानूनों की जमकर धज्जियां भी उड़ी. दरअसल पर्यावरण को संरक्षित रखने के लिए पर्यावरण प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड ने 1 दिसम्बर से 31 जनवरी तक पटाखों पर प्रतिबंध लगाया हुआ है. लेकिन सीएम के आगमन की खुशी में कार्यकर्ता इस नियम को भूल बैठे और जमकर पटाखे फोड़े.ये भी पढ़ें:

पहले मर्डर, फिर लाश को टुकड़ों में काटकर जलाया, जांच में जुटी पुलिस

निकाय चुनाव: राम जन्म स्थल का भ्रमण कराने का ऐलान, BJP ने अपने घोषणापत्र में किये हैं ये वादे  

जंगल सफारी में 10 साल के शेर निर्भय की मौत, कुछ दिनों से था बीमार 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 17, 2019, 10:04 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर