• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • CM भूपेश बघेल का शायराना ट्वीट- 'गर जंग लाज़मी है तो फिर जंग ही सही'

CM भूपेश बघेल का शायराना ट्वीट- 'गर जंग लाज़मी है तो फिर जंग ही सही'

सीएम भूपेश बघेल ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए एक ट्वीट किया है. (File Photo)

सीएम भूपेश बघेल ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए एक ट्वीट किया है. (File Photo)

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में 25 सौ रुपये प्रति क्विटंल की दर से धान (Paddy) खरीदने को लेकर केन्द्र और राज्य सरकार (State Government) के बीच हो रही रार मची है.

  • Share this:
रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में 25 सौ रुपये प्रति क्विटंल की दर से धान (Paddy) खरीदने को लेकर केन्द्र और राज्य सरकार (State Government) के बीच हो रही रार मची है. केन्द्र सरकार ने अधिक दर पर सेन्ट्रल पूल में धान खरीदने से इनकार कर दिया है. राज्य सरकार इसको लेकर केन्द्र सरकार से पत्राचार कर रही है. साथ ही कांग्रेस (Congress) और बीजेपी (BJP) के नेता एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं. इसी बीच सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने शायराना अंदाज में ट्वीट किया है.

सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने शायराना अंदाज में ट्वीट कर केन्द्र सरकार पर निशाना साधा. सीएम बघेल ने साहिर लुधानवी की रचना हम अमन चाहते हैं मगर ज़ुल्म के ख़िलाफ़, गर जंग लाज़मी है तो फिर जंग ही सही पोस्ट की. इसके बाद प्रदेश की राजनीति में बयानबाजियों का दौर और तेज होने की संभावना है.



बीजेपी ने लगाए आरोप
बता दें कि धान के समर्थन मूल्य को लेकर बीजेपी और कांग्रेस के नेता एक दूसरे पर बयानबाजी कर रहे हैं. राज्य की कांग्रेस सरकार किसानों से हस्ताक्षर कराकर पीएम को सौंपने की तैयारी कर रही है. साथ ही केन्द्र सरकार पर किसानों की हितैषी नहीं होने का आरोप लगाया है. वहीं केन्द्रीय राज्यमंत्री व सरगुजा सांसद रेणुका सिंह ने कहा कि कांग्रेस सरकार को राज्य का बजट ध्यान में रखकर समर्थन मूल्य तय करना था, केन्द्र सरकार की आड़ लेकर बहाने बाजी नहीं की जा सकती है.

ये भी पढ़ें: मुंगेली में मंडी पहुंच रहे किसानों की बढ़ी परेशानी, लगाए ये आरोप 

संगठन चुनाव के बीच BJP में मचा घमासान, बड़े नेताओं की हो रही खुलेआम शिकायत

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज