लाइव टीवी

CM भूपेश बघेल ने ट्वीट किया राहुल गांधी का वीडियो, लिखा- 'क्या प्रधानमंत्री ये चुनौती स्वीकार करेंगे?'

News18 Chhattisgarh
Updated: January 14, 2020, 3:05 PM IST
CM भूपेश बघेल ने ट्वीट किया राहुल गांधी का वीडियो, लिखा- 'क्या प्रधानमंत्री ये चुनौती स्वीकार करेंगे?'
राहुल गांधी और सीएम भूपेश बघेल. फाइल फोटो.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के मुख्यमंत्री (Chief Minister) भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) ने कांग्रेस (Congress) के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और सासंद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का एक वीडियो अपने ट्वीटर हैंडल से शेयर किया है.

  • Share this:
रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के मुख्यमंत्री (Chief Minister) भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) ने कांग्रेस (Congress) के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और सासंद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का एक वीडियो अपने ट्वीटर हैंडल से शेयर किया है. देश की कई विपक्षी पार्टियों की सीएए-एनआरसी (CAA-NCR) समेत देश के हालातों को लेकर की गई एक बैठक के बाद राहुल गांधी ने एक वीडियो (Video) ट्वीटर पर शेयर किया है. उसी वीडियो को शेयर कर सीएम भूपेश बघेल ने एक सवाल किया है, जिसमें लिखा है- 'क्या प्रधानमंत्री एक चुनौती स्वीकार करेंगे.'

देश की राजधानी दिल्ली में बीते सोमवार को तमाम विपक्षी पार्टियों ने बैठक की. बैठक में सीएए-एनआरसी (CAA-NCR) समेत देश के हालातों व विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गई. बैठक के बाद कांग्रेस सांसद नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) मीडिया से रूबरू हुए. इसी दौरान उन्होंने न सिर्फ पीएम नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा. बल्कि उन्हें चुनौती भी दे डाली. राहुल गांधी ने कहा कि आज युवाओं की जो आवाज उठ रही है, उसे लेकर सरकार को सोचना चाहिए और युवाओं को रोजगार कैसे मिलेगा और अर्थव्यवस्था (Indian Economy) किस तरह से पटरी पर आएगी. इस पर सरकार को जवाब देना चाहिए.
सीएम भूपेश द्वारा किया गया ट्वीट

पीएम को दी ये चुनौती
राहुल गांधी मीडिया से कहा कहा कि हिंदुस्तान की अर्थव्यवस्था कैसे पटरी पर आएगी पीएम को इसका जवाब देना चाहिए. राहुल ने पीएम को चुनौती देते हुए कहा कि अगर उनमें हिम्मत है तो वह बिना पुलिस के किसी भी विश्वविद्यालय में जाकर दिखाएं. राहुल ने कहा कि प्रधानमंत्री देश के विश्वविद्यालयों में जाएं और युवाओं को बताएं कि वह देश की अर्थव्यवस्था को सुधारने और युवाओं की नौकरियां बढ़ाने के लिए क्या कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि जो अवसर भारत के पास था उसे हमने खो दिया है, ये पीएम द्वारा किया गया है, प्रधानमंत्री देश को बांटने का काम कर रहे हैं. राहुल ने कहा कि प्रधानमंत्री को साहस के साथ खड़े होकर बेरोजगारी और छात्रों के मामले पर बोलना चाहिए लेकिन वह पुलिस की मदद से उनकी आवाज़ों को दबा रहे हैं.

ये भी पढ़ें:
धमतरी में किसानों के बाद अब बीजेपी ने खोला कांग्रेस सरकार के खिलाफ मोर्चा, लगाए ये आरोप

नक्सलगढ़ में ग्रामीणों का दिल जीतने सुरक्षा बल के जवान कर रहे डांस 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 14, 2020, 3:05 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर