लाइव टीवी

CM भूपेश बघेल जाएंगे मुंबई, उद्धव ठाकरे के शपथ ग्रहण समारोह में होंगे शामिल

Raghwendra Sahu | News18 Chhattisgarh
Updated: November 28, 2019, 10:52 AM IST
CM भूपेश बघेल जाएंगे मुंबई, उद्धव ठाकरे के शपथ ग्रहण समारोह में होंगे शामिल
शाम 6:40 बजे शिवाजी पार्क में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण में सीएम बघेल शामिल होंगे. (File Photo)

पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे गुरुवार शाम 6.40 बजे मुंबई के शिवाजी पार्क (Shivaji Park) में शपथ लेंगे. बताया जा रहा है कि उद्धव ठाकरे के साथ तीनों ही पार्टियों के दो-दो नेता भी शपथ ले सकते हैं.

  • Share this:
रायपुर. महाराष्ट्र (Maharashtra) में पिछले एक महीने से चल रहा उलफेर खत्म होने के बाद अब शिवसेना के उद्धव ठाकरे (Udhav Thackeray) गुरुवार को मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ लेंगे. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) भी महाराष्ट्र के नए मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे. जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 28 नवंबर को सुबह 11:00 बजे झारखंड (Jharkhand) की राजधानी रांची (Ranchi) में प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद रांची से दोपहर 1:50 बजे विमान द्वारा रवाना होकर शाम 4:30 बजे मुंबई (Mumbai) पहुंचेंगे. शाम 6:40 बजे शिवाजी पार्क में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण में सीएम बघेल शामिल होंगे. इसके बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल रात 11:15 बजे रायपुर लौट आएंगे.

 शिवसेना ने भेजा था न्योता

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे गुरुवार शाम को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. ठाकरे खानदान के लिए ये दिन काफी महत्वपूर्ण है. महाराष्ट्र में पहली बार शिवसेना (Shiv Sena) से कोई मुख्यमंत्री बनने जा रहा है. ऐसे में शिवसेना की ओर से पूरी कोशिश होगी कि इस शपथ ग्रहण समारोह को ऐतिहासिक बनाया जाए. जानकारी के मुताबिक पार्टी ने कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों को भी शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने का न्योता भी भेजा है.




शिवाजी पार्क में होगा कार्यक्रम
Loading...

पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे गुरुवार शाम 6.40 बजे मुंबई के शिवाजी पार्क (Shivaji Park) में शपथ लेंगे. बताया जा रहा है कि उद्धव ठाकरे के साथ तीनों ही पार्टियों के दो-दो नेता भी शपथ ले सकते हैं. वहीं, एनसीपी (NCP) की ओर से जयंत पाटिल (Jayant Patil) और छगन भुजबल (Chhagan Bhujbal) या अजित पवार (Ajit Pawar) शपथ ले सकते हैं.

ये भी पढ़ें: 

हॉकी मैच के दौरान आपस में भिड़े प्लेयर्स, पांच खिलाड़ियों पर लगा 3 साल का बैन 

विधानसभा सत्र: स्टेरॉयड और नशीली दवाई के लिए बनेगा सख्त कानून, BJP ने उठाया गुड़ खरीदी का मुद्दा 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 28, 2019, 10:46 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...