CM भूपेश बघेल का तीन शब्द का इमोशनल ट्वीट- 'मां चली गईं'

सीएम भूपेश बघेल की माता बिंदेश्वरी बघेल का लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया था. इसके बाद सोमवार को उनके भिलाई 3 स्थिति निवास से अंतिम यात्रा निकाली गई.

News18 Chhattisgarh
Updated: July 8, 2019, 7:33 PM IST
CM भूपेश बघेल का तीन शब्द का इमोशनल ट्वीट- 'मां चली गईं'
सीएम भूपेश बघेल ने अपनी मां बिंदेश्वरी बघेल की एक फोटो शेयर करते हुए तीन शब्द का एक ट्वीट किया.
News18 Chhattisgarh
Updated: July 8, 2019, 7:33 PM IST
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को मातृ शोक के बाद पहली बार सीएम बघेल ने सार्वजनिक तौर पर अपनी बात रखी है. सीएम भूपेश बघेल ने तीन शब्द का एक भावनात्मक ट्वीट किया है. बीते रविवार की शाम को सीएम भूपेश बघेल की माता बिंदेश्वरी बघेल का लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया था. इसके बाद सोमवार को उनके भिलाई 3 स्थिति निवास से अंतिम यात्रा निकाली गई. सीएम बघेल ने ही उन्हें मुखाग्नि दी.

सीएम भूपेश बघेल ने अपनी मां बिंदेश्वरी बघेल की एक फोटो शेयर करते हुए तीन शब्द का एक ट्वीट किया. सीएम ने ट्वीट में लिखा- 'मां चली गईं'. सीएम भूपेश बघेल की माता बिंदेश्वरी देवी का अंतिम संस्कार सोमवार की दोपहर भिलाई 3 के मुक्तिधाम में किया गया. बिंदेश्वरी देवी की अंतिम यात्रा भिलाई सेक्टर 3 स्थित निज निवास से उम्दा रोड स्थित मुक्तिधाम में किया गया. इस दौरान प्रदेश के पूरे मंत्रिमंडल के साथ ही सत्ता पक्ष और विपक्ष के कई बड़े नेताओं और हाई कोर्ट के न्यायाधीश व आमजन उनके अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे.



..जब रोने लगे सीएम
Loading...

अपनी मां बिंदेश्वरी देवी की अंतिम यात्रा जैसे ही शुरू हुई मुख्यमंत्री भूपेश बघेल फूट फूटकर रोने लगे. किसी तरह उन्हें लोगों ने संभाला और ढांढस बंधाया. फिलहाल पार्थिव देह को अंतिम संस्कार के लिए मुक्तिधाम ले जाया जा रहा है. इस दौरान हजारों कार्यकर्ता और लोग उसमें शामिल हैं. निधन के चलते मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के 8 और 9 जुलाई के पूर्व निर्धारित सभी कार्यक्रम निरस्त कर दिए गए हैं. 8 जुलाई को कांग्रेस के प्रदेश स्तरीय आंदोलन को भी रद्द कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें: मां की अंतिम यात्रा में फूट-फूट कर रोये CM भूपेश बघेल, खुद दी मुखाग्नि 

ये भी पढ़ें: बैगा आदिवासियों की पिटाई के मामले ने पकड़ा तूल, वन विभाग पर कार्रवाई की मांग 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 8, 2019, 7:33 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...