CM भूपेश बघेल के पिता नंदकुमार बघेल़ की हालत स्थिर, तबीयत खराब होने के बाद अस्पताल में हैं भर्ती

कांग्रेस के प्रवक्ता विकास तिवारी ने बताया कि बीते गुरुवार की सुबह अचानक कमजोरी लगने के साथ उन्हें चक्कर आने लगा और तबीयत को बिगड़ते देख उन्हें बालाजी अस्पताल में भर्ती कराया गया.

News18 Chhattisgarh
Updated: July 19, 2019, 1:39 PM IST
CM भूपेश बघेल के पिता नंदकुमार बघेल़ की हालत स्थिर, तबीयत खराब होने के बाद अस्पताल में हैं भर्ती
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पिता नंदकुमार बघेल की तबीयत स्थिर है. पिछले करीब दस घंटे में उनकी हालत में तेजी से सुधार हुआ है.
News18 Chhattisgarh
Updated: July 19, 2019, 1:39 PM IST
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पिता नंदकुमार बघेल की तबीयत स्थिर है. पिछले करीब दस घंटे में उनकी हालत में तेजी से सुधार हुआ है. नन्दकुमार बघेल की अचानक तबीयत खराब होने पर रायपुर के बालाजी अस्पताल में बीते गुरुवार को भर्ती कराया गया है. डॉ. देवेन्द्र नायक एवं डॉ. सत्यजीत साहू द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, शुगर(मधुमेह) रोग से पीड़ित नंदकुमार की बीते दो-तीन दिनों से तबीयत ठीक नहीं चल रही थी.

कांग्रेस के प्रवक्ता विकास तिवारी ने बताया कि बीते गुरुवार की सुबह अचानक कमजोरी लगने के साथ उन्हें चक्कर आने लगा और तबीयत को बिगड़ते देख उन्हें बालाजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. अस्पताल में वे डॉक्टरों की सतत एवं गहन निगरानी में हैं. चिकित्सको द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार उनकी हालत अभी स्थिर बनी हुई है. बीते गुरुवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने विधानसभा की कार्यवाही समाप्त होने के बाद अस्पताल पहुंचे और अपने पिता से मुलाकात कर चिकित्सकों से इलाज संबंधित जानकारी ली थी.

इसी महीने हुआ थ मां का निधन
बता दें कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की माता बिंदेश्वरी बघेल का निधन इसी महीने हो गया था. बीते 17 जुलाई को उनका दशगात्र कार्यक्रम था. इस दिन भी नंदकुमार बघेल अस्वस्थ महसूस कर रहे थे. इसके बाद ज्यादा परेशानी होने के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है.

ये भी पढें: PM आवास योजना के पैसों से खरीद लिए बाइक-टीवी, अब चुकाने होंगे 3.80 करोड़ रुपए 

ये भी पढ़ें:- मॉनसून सत्र: आज पेश होगा 3 हजार करोड़ रुपये से अधिक का बजट 
First published: July 19, 2019, 1:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...