सीएम रमन सिंह खुद को राजनीति के लिए फिट नहीं मानते

ETV MP/Chhattisgarh
Updated: September 16, 2017, 7:46 PM IST
सीएम रमन सिंह खुद को राजनीति के लिए फिट नहीं मानते
सीएम रमन सिंह का सम्मान करते आयुर्वेद डॉक्टर.
ETV MP/Chhattisgarh
Updated: September 16, 2017, 7:46 PM IST
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कहा है कि वह खुद को राजनीति के लिए फिट नहीं मानते हैं. उनका कहना है कि राजनीति का रास्ता बहुत पेचीदा और टेढ़ामेढ़ा है.

यहां एक कार्यक्रम में सीएम ने कहा, 'मैं इतने सालों से राज्य का मुख्यमंत्री हूं. केंद्र में मंत्री भी रहा हूं, लेकिन आज भी मुझे लगता है कि मैं राजनीति के लिए फिट व्यक्ति नहीं हूं. राजनीति का रास्ता बहुत पेचीदा और टेढ़ामेढ़ा है.'

जी हां यह कहना है देश में सबसे लंबे कार्यकाल तक बीजेपी से मुख्यमंत्री रहने वाले मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह का. रायपुर के पंडित रविशंकर शुक्ल विश्व विद्यालय के प्रेक्षागृह में आयोजित आयुर्वेद महोत्सव में सीएम डॉ. सिंह भी शामिल हुए. छत्तीसगढ़ आयुर्वेद चिकित्सक महासंघ के आयोजन में आज मुख्यमंत्री के लिए एक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया था. आयुर्वेद चिकित्सकों को हाल ही में एलोपैथी की प्रैक्टिस की अनुमति शासन से मिली है. इसके लिए आभार स्वरूप भी यह आयोजन किया गया था.

इसमें पिछले 17 सालों से संविदा में नौकरी कर रहे आयुर्वेद चिकित्सकों ने भी अपने नियमितिकरण की मांग रखी. मुख्यमंत्री ने आश्वासन दिया कि जल्द ही इस संबंध में कुछ किया जाएगा. सीएम ने कहा कि आज वो जहां तक पहुंचे हैं उसमें उनके महाविद्यालय की बड़ी भूमिका है. उन्होंने कहा कि उन्होंने पढ़ते समय कोई राजनीति नहीं की लेकिन गरीबों के लिए जो सेवा की उसने उन्हें यहां तक पहुंचाया है.

 (ममता लांजेवार) 

 
First published: September 16, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर