कांग्रेस का बीजेपी के मिशन-65 पर निशाना, 25 हारने वाली सीटों की मांगी लिस्‍ट

छत्‍तीसगढ़ में होने वाले विधानसभा चुनावों में बीजेपी के मिशन-65 पर कांग्रेस ने निशाना साधा है. कांग्रेस का कहना है कि चुनाव से पहले ही बीजेपी ने 25 सीटों पर हार स्वीकार कर ली है.

Mamta Lanjewar | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: January 13, 2018, 6:26 PM IST
कांग्रेस का बीजेपी के मिशन-65 पर निशाना, 25 हारने वाली सीटों की मांगी लिस्‍ट
मीडिया से चर्चा करते हुए पीएल पुनिया.
Mamta Lanjewar | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: January 13, 2018, 6:26 PM IST
छत्‍तीसगढ़ में होने वाले विधानसभा चुनावों में बीजेपी के मिशन-65 पर कांग्रेस ने निशाना साधा है. कांग्रेस का कहना है कि चुनाव से पहले ही बीजेपी ने 25 सीटों पर हार स्वीकार कर ली है. कांग्रेस के महासचिव पीएल पुनिया ने अब उन 25 सीटों की लिस्ट बीजेपी से मांगी है.

कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया ने भारतीय जनता पार्टी के मिशन-65 के नारे के नए मायने बताकर राजनीतिक गलियारों में एक नई बहस छेड़ दी है. पुनिया ने बीजेपी से पूछा है कि पार्टी यह बताए कि चुनाव से पहले ही वह किन 25 सीटों पर सरेंडर कर चुकी है. वहां अभी से हार मानकर चल रही है. पुनिया ने बीजेपी से यह लिस्ट सार्वजनिक भी करने के लिए कहा है. पुनिया का अपने नारे मिशन-90 पर कहना है कि बीजेपी के लिए पूरे प्रदेश में नाराजगी है. यही वजह है कि कांग्रेस हर सीट पर अपनी जीत मानकर चल रही है.

आपको बता दें कि बीजेपी के प्रदेश प्रभारी अनिल जैन ने कांग्रेस के 'मिशन-90' को जुमलेबाजी कहते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा था और कहा था कि हर सीट पर जीत संभव नहीं है, इसलिए उनका मिशन-65 का नारा है. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने मिशन-65 का नारा दिया था. इस नारे के जरिए पूरे प्रदेश में जीत के लिए अभियान चला रही बीजेपी ने कभी सोचा भी नहीं होगा कि उनके नारे का यह नया मतलब भी हो सकता है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर