लाइव टीवी

चुनाव प्रचार से लौटे CM भूपेश बघेल का बड़ा दावा, कहा- दिल्ली में आएगा चौंकाने वाला रिजल्ट
Raipur News in Hindi

Raghwendra Sahu | News18 Chhattisgarh
Updated: February 7, 2020, 11:39 AM IST
चुनाव प्रचार से लौटे CM भूपेश बघेल का बड़ा दावा, कहा- दिल्ली में आएगा चौंकाने वाला रिजल्ट
दिल्ली चुनाव को लेकर सीएम भूपेश बघेल ने एक बड़ा बयान दे दिया है. (File Photo)

धान खरीदी प्रभावित होने और समय बढ़ाए जाने को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है कि 15 फरवरी में अभी एक सप्ताह का समय है और सरकार नजर रखे हुए है.

  • Share this:
रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) 3 दिन के दिल्ली दौरे के बाद गुरुवार को रायपुर लौटे. दिल्ली में चुनाव प्रचार (Delhi Election 2020) कर लौटे मुख्यमंत्री ने दिल्ली के चुनावी रिजल्ट को चौंकाने वाले आने की बात कही दी है. वहीं दिल्ली में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से मुलाकात और रिपोर्ट कार्ड सौंपे जाने को लेकर कहा कि आदिवासी नृत्य महोत्सव में राहुल गांधी जब आए थे तो उनके द्वारा कुछ जानकारियां मांगी गई थी वो दी गई है. मालूम हो कि भूपेश बघेल 8 फरवरी को कैबिनेट (Cabinet Metting) की बैठक लेने वाले हैं. इस बैठक को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि अमेरिका जाने वाले है. इस कारण पहले ही ये बैठक ले ले रहे है ताकि बजट से पहले महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा हो जाए.

विपक्ष पर साधा निशाना

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लेकर बयान दिया है कि 6 महीने बाद उनका निकलना बंद हो जाएगा. इस बयान का समर्थन करते हुए सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि बिल्कुल सही बात है. देश से बाहर निकलना प्रधानमंत्री का बंद हो गया जो देश में कम विदेश में ज्यादा रहते थे. विदेश से आने वाले अतिथि भी कम हो गए. तो वहीं सीएम बघेल ने बीजेपी पर कांग्रेस द्वारा 70 साल में किए गए कार्यों को बेचने का आरोप लगाया है.

पंचायत चुनाव पर जाहिर की खुशी

पंचायत चुनाव के दौरान एक भी नक्सली हिंसा नहीं होने पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने खुशी जाहिर की है. पुलिस के जवानों के साथ ही पैरामिलीट्री फोर्सेस को इसके लिए बधाई भी दी है. साथ ही जिला पंचायतों में अधिकांश अध्यक्ष लगभग 22-23 अध्यक्ष बना लेने का दावा किया है. तो वहीं नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक द्वारा सीमेंट के बढ़ते दामों के लिए सरकारी संरक्षण के सवाल पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पलटवार किया है. मुख्यमंत्री का कहना है कि सीमेंट को लेकर सरकार का संरक्षण है लेकिन केन्द्र सरकार का नहीं, क्योंकि सीमेंट के दाम केन्द्र सरकार तय करती है.

दिल्ली चुनाव से वापस लौटे सीएम भूपेश बघेल ने एक बड़ा दावा किया है. (File Photo)


 तो वहीं पिछले 2 दो दिनों से हो रही बारिश के कारण धान खरीदी प्रभावित होने और समय बढ़ाए जाने को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है कि 15 फरवरी में अभी एक सप्ताह का समय है और सरकार नजर रखे हुए है. आगे जरुरत के हिसाब से व्यवस्था की जाएगी.

 

ये भी पढ़ें: 

दिल्ली में CM भूपेश बघेल ने पेश किया एक साल का रिपोर्ट, राहुल गांधी ने पूछा ये बड़ा सवाल

 छत्तीसगढ़ः 4 साल के बच्चे ने छेड़ी ऐसी तान कि फैन हो गए CM भूपेश बघेल, आप भी सुनिए... 

मंत्री कवासी लखमा ने BJP बताया 'बेशर्म पार्टी', कहा- RSS के इशारों पर चलने वाले क्या आरोप लगाएंगे!

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 7, 2020, 11:37 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर