लोकसभा चुनाव 2019: कांग्रेस ने फिक्स किया '11' का टारगेट, नए चेहरों पर लगाएगी दाव!

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (फाइल फोटो)

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (फाइल फोटो)

अपने टारगेट को लेकर कांग्रेस पूरी तरह से अस्वस्थ भी दिख रही है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ की सत्ता हासिल करने के बाद कांग्रेस पार्टी लोकसभा चुनाव को लेकर पूरे दमखम के साथ चुनावी मैदान में उतरने की तैयारी में है. इस बार के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस ने अपना टारगेट 11 फिक्स किया है. अपने टारगेट को लेकर कांग्रेस पूरी तरह से आश्वस्त भी दिख रही है.



छत्तीसगढ़ की 11 लोकसभा सीटों पर चुनावी घमासान तेज हो गया है. राजनीतिक दलों ने अपनी पार्टी के लिए टारगेट भी फिक्स कर लिया है. इस बार कांग्रेस विधानसभा चुनाव की जीत से पूरी तरह से लबरेज है और पार्टी को अब ये लग रहा है कि लोकसभा की सभी 11 सीटों पर को फतेह करने में कामयाबी हासिल कर लेगी. कांग्रेस के आला नेताओं ने दावा किया है कि पार्टी अपने 11 के टारगेट को हासिल करने में पूरे तरीके से कामयाब हो जाएगी.



तो वहीं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल लोकसभा चुनाव में नए चेहरों पर दांव लगाने की बात कह रहे हैं. इस बार के लोकसभा चुनाव में नए चहरे और महिलाओं को तब्जो दी जाएगी. क्यों कि हमारे पास खोने के लिए कुछ नहीं हैं, और पाने के लिए के सब कुछ है और जल्द ही प्रत्याशियों का चयन कर लिया जाएगा. उनका कहना है कि प्रत्याशियों के नामों की घोषणा हाई कमान जल्द करने वाला है.





सूबे में कांग्रेस पार्टी का इतिहास रहा हैं कि वो साल 2004 से लेकर 2014 के बीत तीन लोकसभा चुनाव हुए लेकिन उसमें केवल 1 ही सीट लोकसभा की जीत पाई है. इस बार विधानसभा में कांग्रेस को मिली जीत से कांग्रेस को इस बार के लोकसभा चुनाव में सभी 11 सीटों को जीतने का भरोसा दिख रहा है.
ये भी पढ़ें:



लोकसभा चुनाव: मतदान केंद्रों में होंगे खास इंतजाम, संवेदनशील इलाकों में ऐसे रखी जाएगी नजर



VIDEO: बीजेपी ने मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी से की कांग्रेस की शिकायत, ये है वजह



विवाद के बाद महिला इंस्पेक्टर ने पति पर चलाई गोली, हालत गंभीर 



एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स



 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज