कांग्रेस ने सालों पहले लोकतंत्र की हत्‍या कर दी थी: भाजपा

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी गुरुवार को छत्तीसगढ़ प्रवास पर पहुंचे. राहुल गांधी ने केन्द्र और राज्य की भाजपा सरकार पर जमकर निशाने साधे.

Surendra Singh | News18 Chhattisgarh
Updated: May 17, 2018, 5:07 PM IST
कांग्रेस ने सालों पहले लोकतंत्र की हत्‍या कर दी थी: भाजपा
Demo Pic.
Surendra Singh | News18 Chhattisgarh
Updated: May 17, 2018, 5:07 PM IST
कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी गुरुवार को छत्तीसगढ़ प्रवास पर पहुंचे. इस दौरान राहुल गांधी ने केन्द्र और राज्य की भाजपा सरकार पर जमकर निशाने साधे. इसके जवाब में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष धरम लाल कौशिक ने पलटवार किया है.

धरमलान ने कहा कि कांग्रेस किस मुह से लोकतंत्र की बात कर रही है. कांग्रेस ने लोकतंत्र की हत्या 25 जून 1975 को की थी, बेगुनाह लोगों को कई महीने तक जेल में बंद रखा. पत्रकारों के मुह पर ताला लगा दिया गया, सेंसरशिप लागू की गई.

कांग्रेस ने साल 1984 में सिखों का नरसंहार किया. ऐसे कांग्रेस के अध्यक्ष हमें सीख दे रहे हैं. आज पूरे देश मे न्याय की आजादी है. प्रेस की स्वतंत्रता है. संवैधानिक संस्था अपने दिशा में काम कर रही है. राहुल गांधी ने जिस प्रकार से तथ्यहीन बातों को रखा है, उसकी निंदा की जानी चाहिए.
News18 Hindi पर Bihar Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Chhattisgarh News in Hindi यहां देखें.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर