कांग्रेस 'पीपीपी' में सिमटकर रह गई है: रमन सिंह

सीएम रमन सिंह ने कर्नाटक के परिणामों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को जीत के लिए बधाई दी है.

Yugal Tiwari
Updated: May 15, 2018, 1:26 PM IST
कांग्रेस 'पीपीपी' में सिमटकर रह गई है: रमन सिंह
कांग्रेस 'पीपीपी' में सिमटकर रह गई है: रमन सिंह
Yugal Tiwari
Yugal Tiwari
Updated: May 15, 2018, 1:26 PM IST
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह मंगलवार को कांकेर से विकास यात्रा निकालने के बाद रायपुर लौट गए. वहीं सीएम रमन सिंह ने कर्नाटक के परिणामों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को जीत के लिए बधाई दी है.

रमन सिंह ने कहा कि कर्नाटक की तस्वीर से देश की तस्वीर साफ हो गई है. देश की जनता का विश्वास है बहुमत इसका उदाहरण है. उन्होनें कहा कि देश के 23 राज्य की जनता ने कांग्रेस को नकार दिया है. आने वाले समय में छत्तीसगढ़ समेत अन्य राज्यों में जीत बीजेपी की ही होगी. मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कहा कि कर्नाटक की तस्वीर के साथ साथ पूरे देश की तस्वीर साफ हो गई है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की जोड़ी ने इस बार साबित कर दिया है कि उन्होंने जो विकास किया उसमें देश की जनता ने पूरा विश्वास दिखाया है.

उन्होंने कहा कि ये 23वां राज्य है जो कांग्रेस के हाथ से निकल गया है. पूरे देश ने धीरे धीरे कांग्रेस को नकार दिया है. उन्होंने कहा कि कर्नाटक में बीजेपी न सिर्फ सरकार बनाने जा रही है बल्कि आगामी लोकसभा चुनाव 2019 के लिए ये संकेत है कि प्रधानमंत्री की विकास पर देश की जनता को पूरा भरोसा है.

रमन सिंह ने कहा कि कांग्रेस सिमटते सिमटते पीपीपी यानि पंजाब, पुडुचेरी और परिवार में सिमित रह गई है. एक प्रकार से देश की आवाम ने कांग्रेस को रिजेक्ट किया है.
पूरी ख़बर पढ़ें
Loading...
अगली ख़बर