नवनिर्वाचित विधायकों का हुआ सम्मान, सीएम भूपेश बघेल ने की शिरकत

दिवासी कांग्रेस कमेटी द्वारा विधायक सम्मान समारोह में अमरजीत भगत ने सभी विधायकों का सम्मान किया. समारोह में सीएम भूपेश बघेल, विधानसभा अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत सहित कई मंत्री और विधायक शामिल हुए.

Awadhesh Mishra | News18 Chhattisgarh
Updated: January 10, 2019, 11:04 AM IST
नवनिर्वाचित विधायकों का हुआ सम्मान, सीएम भूपेश बघेल ने की शिरकत
नवनिवार्चित विधायकों का हुआ सम्मान, सीएम भूपेश बघेल ने की शिरकत
Awadhesh Mishra | News18 Chhattisgarh
Updated: January 10, 2019, 11:04 AM IST
छत्तीसगढ़ के रायपुर में आदिवासी कांग्रेस कमेटी द्वारा बुधवार की रात विधायक सम्मान समारोह रखा गया. जिसमें सीएम भूपेश बघेल, विधानसभा अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत सहित कई मंत्री और विधायक शामिल हुए. समारोह का आयोजन आदिवासी कांग्रेस के अध्यक्ष अमरजीत भगत की ओर से किया गया. कार्यक्रम के दौरान अमरजीत भगत ने सभी विधायकों का सम्मान किया.

आदिवासी कांग्रेस कमेटी द्वारा विधायक सम्मान समारोह में कांग्रेस के मंत्री और विधायकों ने शिरकत की. साथ ही कार्यक्रम में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी विधायकों का सम्मान किया. बता दें कि मंत्री मंडल में शामिल नहीं किए जाने से अमरजीत भगत नाराज चल रहे थे और दिल्ली में राहुल गांधी से मुलाकात के बाद उनकी नाराजगी जरूर कम हुई, लेकिन उनके द्वारा सम्मान समारोह का आयोजन करना कांग्रेस की गलियारों में चर्चा का केंद्र बना हुआ है.

कार्यक्रम के दौरान आदिवासी कांग्रेस के अध्यक्ष अमरजीत भगत ने कहा कि सभी विधायकों ने अपने- अपने क्षेत्र में काफी मेहनत की है, इसलिए सभी विधायकों को इस कार्यक्रम में बुलाकर उनका सम्मान किया गया. साथ ही कहा कि सभी को नए साल में नए काम के लिए शुभकामनाएं देने के लिए इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था.

यह भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की संपत्ति पांच साल में तीन गुना बढ़ी!

ये भी पढ़ें: मुख्यमंत्री बनते ही भूपेश बघेल ने की बड़ी प्रशासनिक 'सर्जरी', बदले गए इनके प्रभार

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...