लोकसभा चुनाव 2019: फुल कॉन्फिडेंस में दिख रही कांग्रेस, घोषणा पत्र में रहेंगे ये मुद्दे

छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है. कांग्रेस विधानसभा चुनाव की मिली बंपर जीत से लबरेज भी दिख रही है. लोकसभा चुनाव में भी अपनी जीत को लेकर पूरी तरह से अस्वस्थ दिख रही है.

Surendra Singh | News18 Chhattisgarh
Updated: March 16, 2019, 12:08 PM IST
लोकसभा चुनाव 2019: फुल कॉन्फिडेंस में दिख रही कांग्रेस, घोषणा पत्र में रहेंगे ये मुद्दे
demo pic
Surendra Singh | News18 Chhattisgarh
Updated: March 16, 2019, 12:08 PM IST
छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी अपनी जीत को लेकर पूरी तरह से अस्वस्थ दिख रही है. सूबे की 11 लोकसभा सीटों पर कांग्रेस जीत का पर्चम लहराने के लिए फुल कॉन्फिडेंस में दिख रही है. कांग्रेस को इस बार के लोकसभा चुनाव में अपनी जीत भी सुनिश्चित लग रही है. कांग्रेस प्रदेश प्रभारी का कहना है कि भाजपा चुनावी मैदान से अलग-थलग दिख रही है. भाजपा के कार्यकर्ता पूरी तरह से हतोत्साहित है. हमारे मुख्यमंत्री, मंत्री से लेकर विधायक जमीनी तैयारी के साथ चुनावी मैदान में उतरने की तैयारी में है.

कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया का कहना है कि शनिवार को दिल्ली में होने वाली कांग्रेस की केन्द्रीय चुनाव समिति की बैठक में सूबे की सभी 11 लोकसभा सीटों पर प्रत्याशियों के नामों पर चर्चा की जाएगी. बैठक कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की अध्यक्षता में होगी, और प्रत्याशियों के नामों पर अंतिम मुहर राहुल गांधी ही लगाएंगे.

पीएल पुनिया का कहना है कि साथ ही कांग्रेस अपने घोषणा पत्र को भी अंतिम रुप देने में जुटी है. इसके लिए अलग-अलग विषय पर रायसुमारी की जा रही है. कांग्रेस के घोषणा पत्र में शिक्षा और चिकित्सा दो बड़े अहम मुद्दे रहने वाले है.



ये भी पढ़ें:

शर्मनाक.... पिता ने नाबालिग बेटी को बनाया हवस का शिकार, गिरफ्तार

छत्तीसगढ़: यूनिर्वसल हेल्थ स्कीम पर सेमिनार, राहुल गांधी लेंगे विशेषज्ञों की राय

कोण्डागांव में लगा 'पानी दो वोट लो' का नारा, लोकसभा चुनाव बहिष्कार का ऐलान
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स    
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...