Home /News /chhattisgarh /

कांग्रेस के मंत्री ने पत्नी को बनाया विशेष सहायक, भाजपा ने लगाया परिवारवाद का आरोप

कांग्रेस के मंत्री ने पत्नी को बनाया विशेष सहायक, भाजपा ने लगाया परिवारवाद का आरोप

अब इस मामले में भाजपा ने सरकार को घेर लिया है. कांग्रेस में हमेशा से परिवारवाद हावी रहने का आरोप भाजपा ने सीधे तौर पर लगाया है.

छत्तीसगढ़ की नई कांग्रेस सरकार के स्कूल शिक्षा मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम ने अपनी डाक्टर पत्नी को अपना विशेष सहायक नियुक्त किया था. लेकिन सरकार ने देर रात इस आदेश को निरस्त कर दिया है. अब इस मामले में भाजपा ने सरकार को घेर लिया है. कांग्रेस में हमेशा से परिवारवाद हावी रहने का आरोप भाजपा ने सीधे तौर पर लगाया है.

मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम की पत्नी रमा सिंह रायपुर में शिशु रोग विशेषज्ञ के रुप में पदस्थ है जिन्हें शनिवार को सामान्य प्रशासन विभाग ने प्रतिनियुक्ति आदेश जारी कर मंत्री प्रेम साय सिंह टेकाम का विशेष सहायक नियुक्त किया था. लेकिन इस मामले में किरकिरी होने की आशंका के मद्देनजर सरकार ने इस आदेश को सोमवार देर रात रद्द कर दिया है. भाजपा ने इस मामले में कांग्रेस पर हमला बोला है. भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव का कहना है कि कांग्रेस सरकार के 60 दिनों में ही इस तरह अपनों को उपकृत करने का काम कर रही है. इससे कांग्रेस का असली चेहरा सामने आ गया है.

वहीं इस मामले में कांग्रेस सरकार का बचाव करती नजर आ रही है. कांग्रेस ने इस मुद्दे पर उल्टा भाजपा को ही घेर लिया है और भाजपा पर ही आरोप लगा रही. कांग्रेस प्रवक्ता आरपी सिंह का कहना है कि भाजपा के शासनकाल में ऐसी कई नियुक्तियां हुई है. कांग्रेस प्रवक्ता का साफ कहना है कि उनकी सरकार ने तो संज्ञान में आते ही शुचिता के नाते तत्काल आदेश निरस्त किया है.

ये भी पढ़ें:

राजिम माघी पुन्नी मेले का आगाज, त्रिवेणी संगम में स्नान करेंगे हजारों भक्त

Pulwama Attack: विरोध के चलते साउथ एशियन यूनिवर्सिटी फेस्टिवल से पाकिस्तान ने नाम लिया वापस

आपके शहर से (रायपुर)

Tags: BJP, Chhattisgarh news, Congress, Raipur news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर