Home /News /chhattisgarh /

राहुल गांधी का छत्तीसगढ़ दौरा आज, लोकसभा चुनाव अभियान का करेंगे शंखनाद

राहुल गांधी का छत्तीसगढ़ दौरा आज, लोकसभा चुनाव अभियान का करेंगे शंखनाद

(File photo)

(File photo)

सोमवार को दोपहर सवा दो बजे राजधानी रायपुर पहुंचेंगे. यहां से 2.20 बजे हेलीकॉप्टर से ट्रिपल आईटी हैलीपेड के लिए रवाना होंगे. राहुल गांधी करीब साढ़े तीन बजे ट्रिपल आईटी के हैलीपेड पर पहुंचेंगे और वहां से कार्यक्रम स्थल के लिए रवाना होंगे.

अधिक पढ़ें ...
    15 साल बाद सत्ता में आई कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी आज छत्तीसगढ़ दौरे पर आ रहे हैं. राहुल गांधी के दौरे की तैयारियों का खुद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जायजा लिया. विधानसभा चुनाव में छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को मिली बंपर जीत के बाद पहली बार कांग्रेस अध्यक्ष प्रदेश के दौरे पर आ रहे हैं. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया ने नया रायपुर स्थित कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण कर अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए हैं.

    आपको बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष सोमवार को दोपहर सवा दो बजे राजधानी रायपुर पहुंचेंगे. यहां से 2.20 बजे हेलीकॉप्टर से ट्रिपल आईटी हैलीपेड के लिए रवाना होंगे. राहुल गांधी करीब साढ़े तीन बजे ट्रिपल आईटी के हैलीपेड पर पहुंचेंगे और वहां से कार्यक्रम स्थल के लिए रवाना होंगे. 2 बजकर 45 बजे राहुल गांधी नया रायपुर स्थित कार्यक्रम स्थल पहुंचेंगे. यहां कांग्रेस अध्यक्ष शाम 4 बजे तक रुकेंगे. इसके बाद 4 बजे से 4:40 बजे तक का समय राहुल गांधी से मंत्रियों और अधिकारियों के लिए आरक्षित रहेगा. यहां से शाम 5 बजे वे एयरपोर्ट पहुंचेंगे और सवा पांच बजे दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे.

    राहुल गांधी भले ही कुछ घंटों के लिए रायपुर दौरे पर रहेंगे, लेकिन इसे भव्य बनाने के लिए मुख्यमंत्री ने खुद कमान संभाली है और मुख्य सचिव से लेकर डीजीपी सहित पुरा प्रशासनिक अमला इसे सफल बनाने में जुटा हुआ है. दरअसल, विधानसभा चुनाव में मिली जीत का आधार कांग्रेस किसानों को मान रही है और इसी के लिए किसान आभार सम्मेलन के जरिए कांग्रेस एक बार फिर लोकसभा चुनाव का शंखनाद करने जा रही है.

    यह भी पढ़ें-  राहुल गांधी के छत्तीसगढ़ आगमन को लेकर बैठकों का दौर जारी, तैयारी में जुटी प्रदेश कांग्रेस

    यह भी पढ़ें-  अगले हफ्ते छत्तीसगढ़ दौरे पर आ रहे राहुल गांधी, किसान आभार रैली में लेंगे हिस्सा

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

    Tags: All India Congress Committee, Bhupesh Baghel, Chhattisgarh news, Rahul gandhi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर