लाइव टीवी

पूरे छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की लहर, बनेगी हमारी सरकार: राहुल गांधी
Raipur News in Hindi

Mamta Lanjewar | News18 Chhattisgarh
Updated: November 13, 2018, 6:42 PM IST
पूरे छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की लहर, बनेगी हमारी सरकार: राहुल गांधी
रायपुर में मीडिया से चर्चा करते कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी.

छत्तीसगढ़ के विधानसभा चुनाव में दूसरे चरण के मतदान 20 नवंबर को होने हैं. दूसरे चरण के प्रचार के लिए सोमवार को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी छत्तीसगढ़ पहुंचे.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के विधानसभा चुनाव में दूसरे चरण के मतदान 20 नवंबर को होने हैं. दूसरे चरण के प्रचार के लिए मंगलवार को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी छत्तीसगढ़ पहुंचे. रायपुर एयरपोर्ट पर पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कांग्रेसी नेताओं के साथ बैठक की है. इस बैठक में पहले चरण के मतदान की रिपोर्ट नेताओं ने राहुल गांधी को दी है.

(ये भी पढ़ें: Chhattisgarh Elections Live: बस्तर में वोटिंग कम हुई, लेकिन कांग्रेस की लहर है: राहुल गांधी)

बैठक के बाद रायपुर एयरपोर्ट पर राहुल गांधी ने मीडिया से चर्चा की. मीडिया से बातचीत में राहुल गांधी ने कहा कि बस्तर में वोटिंग कम हुई है, लेकिन कांग्रेस की लहर चल रही है. हम पहले चरण में भी आगे बढ़ेंगे और पूरे छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार बनेगी. राहुल गांधी ने कहा कि छत्तीसगढ़ में हम जो गरीब और किसानों के लिए करना चाहते हैं, उसका मौका हमें मिलेगा.

बता दें कि राहुल गांधी छत्तीसगढ़ में आज चार सभाओं को संबोधित करेंगे. सबसे पहले महासमुंद जिले के बसना में दोपहर करीब डेढ़ बजे सभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद बलौदाबाजार, जांजगीर चांपा और फिर रायगढ़ जिले के खरसिया में सभा को संबोधित करेंगे. राहुल गांधी 14 नवंबर को भी छत्तीसगढ़ में चुनावी सभा करेंगे.



ये भी पढ़ें:राजस्व रिकॉर्ड से गायब हुआ ये गांव, लोगों ने नोटा दबाने का किया फैसला 

यह भी पढ़ें-  जशपुर के इस गांव में आज भी नहीं है सड़क, पुल और पानी

यह भी पढ़ें-  जशपुर: समस्याओं से जूझ रहे इस गांव में बुजुर्ग के शव को कंधे पर लादकर लाए परिजन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 13, 2018, 12:54 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर