पीएम मोदी को काला झंडा दिखाने निकले पीसीसी चीफ भूपेश सहित कई कांग्रेसी गिरफ्तार
Janjgir News in Hindi

19 सितंबर को बिलासपुर में प्रदर्शन कर रहे कांग्रेसियों पर हुए लाठीचार्ज के विरोध में कांग्रेसी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को काला झंडा दिखाने की तैयारी में हैंं.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शनिवार को छत्तीसगढ़ के जांजगीर में आमसभा को संबोधित करेंगे. 19 सितंबर को बिलासपुर में प्रदर्शन कर रहे कांग्रेसियों पर हुए लाठीचार्ज के विरोध में कांग्रेसी नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को काला झंडा दिखाने का एलान किया है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जांजगीर प्रवास के दौरान में विरोध करने और काले झंडे दिखाने के लिए राजधानी से रवाना हुए कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल और उनके काफिले में शामिल सभी कार्यकर्ताओं को पुलिस ने बलौदाबाजार जिले के कसडोल के पहले कटगी में गिरफ्तार कर लिया.

बता दें कि भूपेश बघेल सहित सैकड़ों की संख्या में प्रधानमंत्री मोदी के विरोध के लिए रवाना हुए कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने पहले से ही कड़े इंतजाम किये थे. स्थिति नियंत्रण से बाहर न हो, इसके लिए पुलिस के बड़े अधिकारी भी मौके पर मौजूद हैं.  कांग्रेसियों के इस प्रदर्शन की तैयारी को देखते हुए पुलिस भी मुस्तैद है. आमसभा स्थल से काफी दूर ही कांग्रेसियों को गिरफ्तार करने की कवायद पुलिस द्वारा की जा रही है.

Chhattisgarh-News
पीएम मोदी का विरोध करने के लिए निकलने की तैयारी करते कांग्रेसी.




सुरक्षा के मद्देनजर बलौदाबाजार में पचास कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया है. सभी को भाटापारा शहर थाना लाया गया है. मुंगेली में भी जांजगीर जा रहे 40 कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया है. सभी को जरहगांव थाने लाया गया है. पुलिस ने कांग्रेसियों से काले झंडे भी बरामद किए है. प्रशासनिक तैयारियों के अनुसार प्रदेश कांग्रेस के आला नेताओं को सभा स्थल तो दूर जांजगीर चांपा जिले में ही प्रवेश करने के पहले रोकने की तैयारी पुलिस ने पहले से की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading