'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' पर कांग्रेस का बवाल, सीएम बघेल बोले- ये अभिव्यक्ति की आजादी

फिल्म को लेकर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि ये अभिव्यक्ति की आजादी से जुड़ा मामला है. इसपर रोक नहीं लगाया जा सकता है.

News18 Chhattisgarh
Updated: January 11, 2019, 2:07 PM IST
'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' पर कांग्रेस का बवाल, सीएम बघेल बोले- ये अभिव्यक्ति की आजादी
The Accidental Prime Minister. Demo Pic.
News18 Chhattisgarh
Updated: January 11, 2019, 2:07 PM IST
देश के पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार संजय बारू की किताब 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के नाम पर बनी फिल्म विवादों में है. अनुपम खेर अभिनीत 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' रिलीज हो चुकी है. छत्तीसगढ़ में भी फिल्म के प्रसारण को लेकर विवाद हो रहा है. यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता फिल्म के रिलीज होने पर बवाल कर रहे हैं. सिनेमाघरों में रिलीज इस फिल्म का विरोध हो रहा है.

हालांकि फिल्म को लेकर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी बयान दिया है. सीएम बघेल ने शुक्रवार को मीडिया से चर्चा में कहा कि ये अभिव्यक्ति की आजादी से जुड़ा मामला है. इसपर रोक नहीं लगाया जा सकता है. बता दें कि इस फिल्म में 2004 से 2014 तक के डॉक्टर मनमोहन सिंह के कार्यकाल को दिखाया गया है. कांग्रेस का आरोप है कि इस फिल्म में तथ्यों को गलत तरीके से पेश किया गया है.

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के के सिटी 36 मॉल में द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर फ़िल्म को लेकर युवक कांग्रेस ने प्रदर्शन किया. पुलिस और मॉल मैनेजर के हस्तक्षेप के बाद क़रीब एक घंटे की देरी से इस फिल्म का पहला शो शुरू हो सका. सुबह 09.30 बजे का शो 1 घंटे की देरी के बाद 10.30 बजे शुरू हुआ. दूसरे सिनेमाघरों में भी फिल्म दिखाने को लेकर विरोध किया गया. मॉल के बाहर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किए गए हैं.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर