• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • Chhattisgarh: टीएस सिंहदेव पर हत्या के प्रयास का आरोप लगाने वाले MLA के खिलाफ एकजुट हुए कांग्रेसी

Chhattisgarh: टीएस सिंहदेव पर हत्या के प्रयास का आरोप लगाने वाले MLA के खिलाफ एकजुट हुए कांग्रेसी

छत्तीसगढ़ से के कांग्रेस विधायक बृहस्पति सिंह स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव पर बड़ा आरोप लगाया है.

छत्तीसगढ़ से के कांग्रेस विधायक बृहस्पति सिंह स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव पर बड़ा आरोप लगाया है.

CG Politics: छत्तीसगढ़ में अपने ही सरकार के मंत्री टीएस सिंहदेव ( TS Singhdev) पर हत्या के प्रयास का आरोप लगाने वाले कांग्रेस विधायक (MLA) बृहस्पति सिंह का राज्य में विरोध शुरू हो गया है. कई जगह निंदा प्रस्ताव पास किए गए, तो कई जगहों ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इस्तीफे की मांग उठाई.

  • Share this:
    रिपोर्ट - आदित्य राय

    रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में अपने ही सरकार के मंत्री टीएस सिंहदेव (TS Singh dev) पर हत्या के प्रयास का आरोप लगाने वाले कांग्रेस के विधायक (Congress MLA) बृहस्पति सिंह का राज्य के कई जिलों में विरोध शुरू हो गया है. सरगुजा के अंबिकापुर, बलरामपुर, कोरिया जैसे जिलो में तो कांग्रेसियों ने बैठक लेकर विधायक के इस्तीफे तक की मांग कर दी है. साथ ही उनके खिलाफ निंदा प्रस्ताव भी पास किया है. इस घटना के बाद अब राज्य के कई जिलों में कांग्रेस के कार्यकर्ता टीएस के समर्थन में उतरते नजर आ रहे हैं.

    कांग्रेस के विधायक बृहस्पति सिंह ने 24 जुलाई की रात उनपर हुए हमले के लिए टीएस को जिम्मेदार बताया था और उनकी हत्या करवाने का आरोप लगाया था. इसके बाद बीते सोमवार को दिनभर इसको लेकर राज्य में सियासी ड्रामा चलता रहा. वहीं कल शाम रात से ही इस सियासी ड्रामे के बाद छत्तीसगढ़ के कई जिलों में टीएस सिंहदेव के समर्थन में कांग्रेस के कार्यकर्ता और स्थानीय नेता उतरने लगे. सरगुजा के सभी जिलों में टीएस के समर्थन में जिला से लेकर ब्लॉक स्तर तक बैठके हुई और इन बैठकों में हर जगह बृहस्पति सिंह के खिलाफ निंदा प्रस्ताव लाया गया. यही नहीं कई जगह तो बृहस्पति सिंह से इस्तीफे की भी मांग की गई.

    अनर्गल बयान दे रहे विधायक
    बलरामपुर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजेन्द्र तिवारी ने कहा- देखिए 2 दिन से मीडिया में चल रहा है, हम सब देख रहे हैं. विधायक जो भी अनर्गल आरोप लगा रहे है निंदनीय है. जो व्यक्ति (टीएस सिंहदेव) किसी को रे बे नहीं कहता वो इस तरह की हरकत कराएगा. वो हमारे पूरे अविभाजित सरगुजा के गार्जियन हैं. बहुत ही निंदनीय है. देखिए मामला सिर्फ गाड़ी को ओवरटेक करने का है. बस इतनी ही बात है आगे जाकर गाड़ी रोकी गई. हमला नहीं किया गया है. सिर्फ तूतू मैं मैं हुई है. जिससे बृहस्पति सिंह को लगा मेरी गाड़ी को कोई भी सामान्य आदमी रोक देगा, जिसके चलते वो थाने गए एफआईआर करवाई, लेकिन बताइये फॉलो गाड़ी में भी सुरक्षा कर्मी होते हैं. उनके पास बंदूक होती है. कोई भी सामान्य आदमी उसे रोककर ऐसा हमला कर देगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज