12 घंटों से कई इलाकों में हो रही लगातार बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

मौसम विभाग ने भी प्रदेश के कुछ इलाकों में भारी तो कहीं अतिभारी बारिश की चेतावनी दी है.

News18 Chhattisgarh
Updated: July 2, 2019, 11:03 AM IST
12 घंटों से कई इलाकों में हो रही लगातार बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट
रायपुर में हो रही लगातार बारिश.
News18 Chhattisgarh
Updated: July 2, 2019, 11:03 AM IST
छत्तीसगढ़ में मानसून ने रफ्तार पकड़ ली है. बंगाल की खाड़ी में बने एक सिस्टम के कारण सूबे के कई इलाकों में लगातार बारिश हो रही है.  रायपुर, बिलासपुर और सरगुजा संभाग में देर रात से ही बारिश हो रही है. जानकारी के मुताबिक अगले दो दिनों में मानसून पूरे छत्तीसगढ़ को तरबतर कर सकता है. मौसम विभाग ने भी प्रदेश के कुछ इलाकों में भारी तो कहीं अतिभारी बारिश की चेतावनी दी है.

12 घंटों से लगातार हो रही बारिश, अलर्ट जारी

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर सहित कई इलाकों में झमाझम बारिश हो रही है. जानकारी के मुताबिक पिछले 12 घंटे से कई इलाकों में लगातार बारिश हो रही है. गर्मी और उसम से परेशान लोगों को बारिश से कुछ राहत जरूर मिली है. वहीं बारिश को लेकर मौसम विभाग ने चेतावनी भी जारी कर दी है. छत्तीसगढ़ में भारी बारिश को देखते हुए अलर्ट जारी किया गया है. पिछले 12 घंटे से प्रदेश के कई इलाकों में मूसलाधार बारिश हो रही है. राजधानी रायपुर में भी सोमवार रात से बारिश हो रही है. सुबह से आसमान में काले बादल छाए हुए है और लगातार बारिश हो रही है.

आंकड़ों पर एक नजर

रायगढ़ जिले के पुसौर में 94.1 मिमी. कोंडागांव जिले में 99.3 मिमी बारिश दर्ज की गई है. वहीं राजधानी रायपुर के आरंग में 60 मिमी बारिश, बलौदाबाजार के कसडोल में 74 मिमी बारिश रिकॉर्ड की गई है. महासमुन्द के बसना में 89 मिमी, सराईपाली में 66.4 मिमी बारिश रिकॉर्ड की गई है. वहीं कबीरधाम में 37.2 मिमी बारिश दर्ज की गई है.

ये भी पढ़ें: अंतागढ़ टेपकांड मामला: वॉइस सैंपल की अनुमति लेने हाईकोर्ट जाएगी SIT 

Loading...

ये भी पढ़ें:   31 जुलाई तक तीन रेल लाइनों में चलेगा मेंटेनेंस का काम, ये गाड़ियां रहेंगी रद्द  

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 2, 2019, 10:05 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...