Home /News /chhattisgarh /

Corona का कहर! छत्तीसगढ़ में बंद हो सकते हैं प्राइमरी स्कूल, 4 आला पुलिस अफसर पॉजिटिव, 698 नए मरीज

Corona का कहर! छत्तीसगढ़ में बंद हो सकते हैं प्राइमरी स्कूल, 4 आला पुलिस अफसर पॉजिटिव, 698 नए मरीज

छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं.

छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं.

Chhattisgarh Corona Update News: छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण के मामले 24 घंटे में ढाई गुना बढ़े हैं. 3 जनवरी को जारी कोरोना बुलेटिन के मुताबिक 698 नए मरीजों की पहचान की गई है. इसमें 38 सीआरपीएफ जवान समेत कुछ पुलिस अफसर भी शामिल हैं.

अधिक पढ़ें ...

रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में कोरोना संक्रमण के मामले में 24 घंटों में ढाई गुना इजाफा हुआ है. 3 जनवरी के जारी कोरोना बुलेटिन के मुताबिक राज्य में महज 24 घंटे में कोरोना संक्रमित 698 नए केस सामने आए हैं. यह आंकड़ा 2 जनवरी को मिले कोरोना के नए मरीजों के मुकाबले करीब ढाई गुना ज्यादा है. पुलिस हेडक्वार्टर रायपुर के चार आला अफसर कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. इनमें डीआईजी विनीत खन्ना, डीआईजी हिमानी खन्ना और एआईजी राजेश अग्रवाल की कोरोना रिपोर्ट मंगलवार को पॉजिटिव आई. जबकि डीआईजी डॉ संजीव शुक्ला की कोरोना रिपोर्ट बीते सोमवार को पॉजिटिव आई थी. पिछले कुछ दिनों में इनके संपर्क में आए लोगों की भी जांच की जा रही है.

राज्य में बड़ी संख्या में कोरोना संक्रमित होने के बाद अब प्रशासन सख्ती के मूड में है. इसके तहत अब फिर से कोरोना गाइड लाइन के तहत पाबंदियां बढ़ाने की तैयारी है. बीते सोमवार को सीएम भूपेश बघेल की समीक्षा बैठक के बाद अब कई अहम निर्णय कोरोना रोकथाम को लेकर लिए जा सकते हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक छत्तीसगढ़ में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए प्राइमरी स्कूलों को फिर से बंद करने के आदेश जारी किए जा सकते हैं. बताया जा रहा है कि स्कूल शिक्षा विभाग द्वारा जल्द ही इस आशय का आदेश जारी किया जा सकता है.

राजधानी में सबसे ज्यादा केस
स्कूली बच्चों के लगातार कोविड पॉजिटिव होने के चलते निर्णय लेने की तैयारी है. बता दें कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने स्कूल शिक्षा विभाग को मामले में समीक्षा करने के लिए कहा था. इसके बाद अब प्राइमरी स्कूलों को बंद करने का निर्णय लिया जा सकता है. हालांकि फिलहाल इस संबंध में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. बता दें कि बीते सोमवार को 698 नए कोरोना संक्रमित मरीजों की पहचान पूरे प्रदेश में हुई. इसमें से 222 मरीज राजधानी रायपुर के हैं. जबकि बिलासपुर में 133, रायगढ़ में 103 और दुर्ग में 43 नए मरीजों की पहचान हुई है. सुकमा में सीआरपीएफ के 38 जवान कोरोना पॉजिटिव मिले थे.

Tags: Corona New Cases, Raipur news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर