लाइव टीवी

कोरोना पर सदन में संग्राम: मास्क लगाकर पहुंचे CM भूपेश और अन्य सदस्य, प्रश्नकाल स्थगित
Raipur News in Hindi

News18 Chhattisgarh
Updated: March 16, 2020, 12:08 PM IST
कोरोना पर सदन में संग्राम: मास्क लगाकर पहुंचे CM भूपेश और अन्य सदस्य, प्रश्नकाल स्थगित
सीएम भूपेश बघेल पूर्व सीएम अजीत जोगी को देखने अस्पताल पहुंचे. फाइल फोटो.

विधानसभा सदन में कोरोना वायरस (Corona Virus) को लेकर संग्राम देखने को मिला. सत्तापक्ष ने कार्यवाही स्थगित करने की मांग की.

  • Share this:
रायपुर. होली की छुट्टियों के बाद 16 मार्च को छत्तीसगढ़ विधानसभा (Chhattisgarh Assembly) के बजट सत्र की कार्यवाही सोमवार को शुरू हुई. विधानसभा सदन में कोरोना वायरस (Corona Virus) को लेकर संग्राम देखने को मिला. सत्तापक्ष ने कार्यवाही स्थगित करने की मांग की. इससे पहले सदन में सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) समेत मंत्रिमंडल और अन्य सदस्य मास्क लगाकर सदन के भीतर पहुंचे. सेनेटाइजर का उपयोग किया गया. सदन की कार्यवाही शुरू होने के बाद अध्यक्ष ने दोपहर 12 बजे तक सदन की कार्यवाही स्थगित कर दी गई.

इससे पहले सदन में संसदीय कार्य मंत्री रविन्द्र चौबे ने अजय चंद्राकार को अपना मेडिकल चेकअप कराने की सदन में आसंदी से मांग की. सदन में विपक्ष के विरोध करने के बाद संसदीय कार्य मंत्री रविन्द्र चौबे ने सदन में कहा कि मैं अपने शब्द वापस लेता हूं. संसदीय कार्यमंत्री रविन्द्र चौबे को सदन में कोरोना वायरस पर बोलने की अनुमति दी.

विपक्ष ने की प्रश्नकाल चलाने की मांग
छत्तीसगढ़ विधानसभा में विपक्ष लगातार प्रश्नकाल को चलाने की मांग कर रहा है. नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि प्रश्नकाल को चलने देना चाहिए. नेता प्रतिपक्ष धरम लाल कौशिक ने सदन में मांग की. इसके बाद विपक्ष सदन में हंगामा किया. विधानसभा अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत ने सदन में कहा कि सदन पूरी तरह से सेनेटाइस है. सदन के अंदर मास्क लगाने की आवश्यकता नहीं है. विपक्ष ने कहा कि जब सदन सनेटाइज है तो चर्चा क्यो ना हो.



ये भी पढ़ें:


कोरोना की दहशत के बीच कांग्रेस MLA के सामने बच्चों की जान से खिलवाड़

एक विवाह ऐसा भी: परिवार वालों से बचकर थाने पहुंचा कपल, वहीं सजा मंडप, पुलिस वाले बने बाराती

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 16, 2020, 12:08 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading