छत्तीसगढ़ कांग्रेस अध्यक्ष के बंगले में Corona Virus की एंट्री, PSO सहित पांच लोग हुए संक्रमित
Raipur News in Hindi

छत्तीसगढ़ कांग्रेस अध्यक्ष के बंगले में Corona Virus की एंट्री, PSO सहित पांच लोग हुए संक्रमित
पीएसओ के अलावा एक चपरासी भी कोरोना संक्रमित बताया जा रहा है. (फाइल फोटो)

मोहन मरकाम (Mohan Markam) के सिविल लाइन स्थित बंगले को फिलहाल सैनिटाइज किया जा रहा है. वहीं, पीएसओ के अलावा एक चपरासी भी कोरोना संक्रमित बताया जा रहा है.

  • Share this:
रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम (Mohan Markam) ने कोरोना वायरस (Corona virus) का टेस्ट कराया है. कहा जा रहा है कि मोहन मरकाम के परिवार के कई सदस्य कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं.  उनके पीएसओ सहित कुल पांच लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. सभी लोग फिलहाल, हॉम क्वारेंटीन हो गए हैं. जानकारी के मुताबिक, मरकाम के छोटे भाई एवं परिवार के अन्य सदस्यों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. सिविल लाइन स्थित उनके बंगले को फिलहाल सैनिटाइज किया जा रहा है. वहीं, पीएसओ के अलावा एक चपरासी भी कोरोना संक्रमित बताया जा रहा है.

दरअसल, छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं. बीते सोमवार की देर रात कोविड-19 के 117 नए मरीजों की पहचान की गई थी. इस तरह 27 जुलाई को राज्य में कोरोना वायरस से संक्रमित कुल 362 नए केस सामने आए थे. स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी कोरोना मीडिया बुलेटिन के मुताबिक 27 जुलाई तक की स्थिति में कोरोना वायरस के छत्तीसगढ़ में अब तक 7980 मरीजों की पहचान की जा चुकी थी. इनमें से 2763 मरीजों का इलाज वर्तमान में प्रदेश के अलग अलग कोविड-19 अस्पतालों में चल रहा है.

6 अगस्त तक बंद रखने का निर्देश जारी किया था
वहीं, मंगलवार को खबर सामने आई थी कि छत्तीसगढ़ में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए सूबे की भूपेश सरकार ने एक बड़ा फैसला लिया है. राज्य सरकार ने कोरोना वायरस के संक्रमण के फैलाव को रोकने के लिए मंत्रालय और विभागाध्यक्ष कार्यालयों के संचालन को 6 अगस्त तक बंद रखने का निर्देश जारी किया है. सामान्य प्रशासन विभाग ने इसे लेकर आदेश भी जारी कर दिया है. सरकार के आदेश के मुताबिक, नवा रायपुर अटल नगर स्थित विभागाध्यक्ष कार्यालयों सहित रायपुर में स्थित विभागाध्यक्ष कार्यालयों का संचालन 6 अगस्त तक नहीं किया जाएगा. इस संबंध में सभी संबंधित कार्यालयों को आदेश जारी किया गया है. गौरतलब है कि इससे पहले 22 से 28 जुलाई तक मंत्रालय एवं विभागाध्यक्ष कार्यालयों को बंद रखने का निर्देश जारी किया गया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading