लाइव टीवी

COVID-19: पीएम केयर फंड में 25 करोड़ देगी BJP, कार्यकर्ताओं से ऐसे मदद करने की अपील
Raipur News in Hindi

Awadhesh Mishra | News18 Chhattisgarh
Updated: April 1, 2020, 10:58 AM IST
COVID-19: पीएम केयर फंड में 25 करोड़ देगी BJP, कार्यकर्ताओं से ऐसे मदद करने की अपील
छत्तीसगढ़ बीजेपी ने 25 करोड़ देने का लक्ष्य तय किया है. (File Photo)

राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (Jagat Prakash Nadda) ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग (Video Conferencing) के जरिए बीजेपी (BJP) को अपने तय लक्ष्य को शत-प्रतिशत पूरा करने का आग्रह किया है.

  • Share this:
रायपुर.  कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण से उपजे हालातों के बीच लोगों की मदद के लिए छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) बीजेपी सामने आई है. प्रदेश बीजेपी ने प्रधानमंत्री केयर फंड (PM Cares Fund) में 25 करोड़ रुपये देने का लक्ष्य तय किया है. बीजेपी (BJP) ने अपने सभी कार्यकर्ताओं से 100-100 रुपये देने की अपील की है. साथ ही 10-10 लोगों को भी सहायता करने के लिए प्रेरित करने को कहा है. पार्टी ने अपने कार्यकर्ताओं तक तय प्रोफार्मा (Proforma) में जानकारी उपलब्ध कराने सहित शक्ति केंद्र प्रभारियों के माध्यम से निचले स्तर पर जिम्मेदारियां तय करने का निर्णय लिया है.

अपने लक्ष्य की जानकारी देते हुए प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी (Vikram Usendi) ने कहा कि देश पर जब संकट है तो ऐसे में बीजेपी कैसे पीछे रह सकती है. प्रदेश बीजेपी ने प्रधानमंत्री राहत कोष में 25 करोड़ देने का लक्ष्य तय किया है. शक्ति केंद्र प्रभारियों के माध्यम से इसे एकत्रित किया जाएगा. फिर इसे पीएम राहत कोष में दिया जाएगा. विक्रम उसेंडी ने यगह भी बताया कि प्रदेश के लक्ष्य पर केंद्रीय बीजेपी की पैनी नजर है. राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (Jagat Prakash Nadda) ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग (Video Conferencing) के जरिए बीजेपी (BJP) को अपने तय लक्ष्य को शत-प्रतिशत पूरा करने का आग्रह किया है.

congress, cm bhupesh baghel, कांग्रेस, सीएम भूपेश बघेल, कोरोना वायरस, corona virus, coronavirus, covid-19, corona news, WHO, WHO issued instructions, Isolation center, chhattisgarh news, raipur news. छत्तीसगढ़ न्यूज, जगदलपुर न्यूज, कोरोना वायरस, कोरोना वायरस न्यूज, रायपुर न्यूज, corona virus updates, कोरोना वायरस अपडेट, कोरोना वायरस न्यूज, corona virus news, corona virus death, कोरोनाा वायरस मौत, corona virus in chhattisgarh, first case of corona virus in chhattisgarh, छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस का पहला मरीज, छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस का मरीज मिला, corona virus update news, dr raman singh, former cm dr raman singh, raman singh statement on corona virus, डॉ रमन सिंह का बयान, कोरोना वायरस को लेकर डॉ रमन सिंह का बयान
पूर्व सीएम डॉ, रमन सिंह ने मजदूरों की मदद करने की अपील की है. (File Photo)




पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने लिया पत्र



छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह (Former CM Dr. Raman Singh) ने देश के चार राज्यों की मुख्यमंत्रियों को पत्र लिखकर उनके राज्य में छत्तीसगढ़ के फंसे हुए मजदूरों तक मदद पहुंचाने की अपील की है. डॉ रमन सिंह ने मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh), तेलंगाना (Telangana), गुजरात (Gujarat) और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्रियों को पत्र लिखकर यह आग्रह किया है कि उनके राज्यों में लॉकडाउन के कारण छत्तीसगढ़ के जो मजदूर (labourers) फंसे हुए हैं उन तक हर संभव मदद पहुंचाई जाए. पूर्व सीएम ने मुख्यमंत्रियों से उन मजदूरों तक भोजन, पानी, स्वास्थ्य जांच सहित रहने की व्यवस्था करने का आग्रह किया है. बता दें कि इन चार राज्यों में छत्तीसगढ़ के सैकड़ों मजदूर फंसे होने की खबर मिल रही है जिन तक मदद पहुंचाने के लिए सरकार की ओर से भी लगातार प्रयास किए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें: 

इस बार April Fool पर भूल कर भी नहीं करना ऐसी गलती, हो सकती है सख्त कार्रवाई 

बड़ी खबर: सरकार ने बस-ट्रक ऑपरेटरों का बकाया टैक्स किया माफ, मिलेगा इतने का फायदा
First published: April 1, 2020, 10:53 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading