सुंदर नगर में हुई युवक की हत्या में चचेरा भाई ही निकला हत्यारा

सुंदर नगर में हुए युवक की हत्या मामले में चचेरा भाई ही हत्यारा निकला. चचेरे भाई ने अपहरण कर फिरौती के लालच में आकर अपने भाई की हत्या कर दी.पुलिस ने चचेरे भाई अमृत शर्मा के साथ ही उसके तीन दोस्तों को भी इस हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है.

Raghwendra Sahu | News18 Chhattisgarh
Updated: April 17, 2018, 9:42 PM IST
सुंदर नगर में हुई युवक की हत्या में चचेरा भाई ही निकला हत्यारा
अपने चचेरे भाई की हत्या का आरोपी साथियों के साथ पुलिस हिरासत में
Raghwendra Sahu | News18 Chhattisgarh
Updated: April 17, 2018, 9:42 PM IST
सुंदर नगर में हुए युवक की हत्या मामले में चचेरा भाई ही हत्यारा निकला. चचेरे भाई ने अपहरण कर फिरौती के लालच में आकर अपने भाई की हत्या कर दी.पुलिस ने चचेरे भाई अमृत शर्मा के साथ ही उसके तीन दोस्तों को भी इस हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है. चचेरे भाई अमृत ने पुलिस को गुमराह करते हुए बताया कि रात में तीन लड़के आए थे, जिन्होंने दोनों को बांध दिया और सुबह नींद खुली तो प्रकाश की मौत हो चुकी थी. बहरहाल डीडी नगर पुलिस इस मामले में जांच में जुट गई और विरोधाभासी बयानों के कारण जब अमृत से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया.

सोमवार को सुंदर नगर के ओम सोसायटी में एक छात्र प्रकाश शर्मा की संदिग्ध परिस्थिति में लाश मिली थी. प्रकाश शर्मा कल्याण कालेज भिलाई में बीएससी सेकंड ईयर का छात्र था. वह परीक्षा खत्म होने के बाद अपने चचेरे भाई अमृत के साथ 4 दिनों से उसके कमरे में ठहरा था. सोमवार सुबह प्रकाश की लाश बगल वाले कमरे में मिली.

पुलिस के मुताबिक आरोपी अमृत शर्मा ने अपने तीन दोस्तों अनिल बेहरा, भोजरा नंद और चित्रसेन बेहरा के साथ मिलकर प्रकाश के अपहरण की योजना बनाई थी. वह प्रकाश के बदले अपने चाचा से 2 करोड़ रुपए फिरौती मांगना चाहता था. दरअसल अमृत को बिजनेस में 10 लाख रुपए का नुकसान हुआ था जिसके कारण वो आर्थिक तंगी से जूझ रहा था. ऐसे में एक महीने पहले उसने अपने चचेरे भाई के अपहरण करने की योजना बनाई. वह पहले ही फिरौती नहीं मिलने पर हत्या तक की योजना बना चुका था. सोमवार को क्लोरोफार्म सुंघाकर बेहोश करना चाहता था लेकिन प्रकाश की नींद खुल गई. इससे वह हड़बड़ा गया और उसने प्रकाश के नाक और मुंह दबाकर उसकी हत्या कर दी और पुलिस के सामने कहानी गढ़ दी.





पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर