COVID-19: छत्तीसगढ़ DGP ने संक्रमण से बचने लग्जरी दफ्तर छोड़ टेंट में बनाया ठिकाना, यहीं से कर रहे काम

अपने टेंट वाले दफ्तर में बैठे डीजीपी डीएम अवस्थी.
अपने टेंट वाले दफ्तर में बैठे डीजीपी डीएम अवस्थी.

कोरोना वायरस के संक्रमण (Covid-19) को फैलने से रोकने के लिए किए लॉकडाउन में छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के डीजीपी (DGP) डीएम अवस्थी का एक नया ठिकाना बन गया है.

  • Share this:
रायपुर. कोरोना वायरस के संक्रमण (Covid-19) को फैलने से रोकने के लिए किए लॉकडाउन में छत्तीसगढ़ के डीजीपी (DGP) डीएम अवस्थी का एक नया ठिकाना बन गया है. डीजीपी अवस्थी लॉकडाउन के ऐलान के बाद से ही अपने लग्जरी दफ्तर को त्याग दिया है. डीजीपी ने रायपुर स्थित पुराने पुलिस मुख्यालय परिसर में टेंट बनवाकर वहीं से अपना सारा काम कर रहे हैं. इस नये टेंट वाले दफ्तर में एसी नहीं लगा है. माना जा रहा है कि एसी से संक्रमण फैलने के खतरे को देखते हुए डीजीपी ने ये निर्णय लिया है.

डीजीपी ने हाल ही में इस टेंट वाले ऑफिस में बैठकर कई पुलिस अधिकारियों के प्रमोशन कर चुके हैं. बताया जा रहा है कि डीजीपी अवस्थी पिछले 23 दिनों से इस टेंट वाले दफ्तर में ही बैठकर काम कर रहे हैं. डीजीपी डीएम अवस्थी ने न्यूज 18 से बातचीत में कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए एसी वाले दफ्तर में नहीं बैठ रहा हूं. दफ्तर से बाहर बैठने से यहां पर आने और जाने वालों पर हमारी पूरी नजर रहती हैं और इस नये टेंट वाले ऑफिस से काम करने का अपने आप में अलग ही मजा है.

Chhattisgarh News
पुलिस मुख्यालय में डीजीपी ने लगवाया टेंट.




स्थिति नियंत्रित होने तक यही रहेगा दफ्तर
डीजीपी डीएम अवस्थी ने बताया कि जब तक कोरोना वायरस की महामारी का असर प्रदेश में खत्म नहीं हो जाता, तब तक हमारा दफ्तर टेंट में ही लगेगा. डीजीपी टेंट वाले इस दफ्तर में सोशल डिस्टेसिंग से लेकर वो सभी आवश्यक नियमों का पालन करते भी नजर आ रहे हैं. बता दें कि छत्तीसगढ़ में अब तक कोरोना वायरस से संक्रमित 36 मरीज मिले हैं, जिनमें से रायपुर के पांच हैं. हालांकि, रायपुर के पांचाों समेत अब तक 23 मरीज ठीक हो चुके हैं.

ये भी पढ़ें:
बीजापुर: पुलिस ने किया नक्सलियों से मुठभेड़ का दावा, क्रॉस फायरिंग में 1 ग्रामीण की मौत, एक घायल

छत्तीसगढ़: हॉट स्पॉट कटघोरा में कोविड-19 के मिले 3 और मरीज, 6 ठीक हुए
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज