बदले की खौफनाक कहानी, चाची ने ढाई साल की बच्ची का गला घोंटकर सेप्टिक टैंक में फेंका
Raipur News in Hindi

बदले की खौफनाक कहानी, चाची ने ढाई साल की बच्ची का गला घोंटकर सेप्टिक टैंक में फेंका
महिला ने बच्ची की 5 साल की बहन को भी वहां पर बांधकर रखा हुआ था. (सांकेतिक तस्वीर)

नवागांव (Navagaon) के निर्माणाधीन मकान में बीते सोमवार को एक महिला ने ढाई साल की बच्ची को गला घोंटकर मार डाला (Murder).

  • Share this:
रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) से सटे मंदिर हसौद में नवागांव (Navagaon) के निर्माणाधीन मकान में बीते सोमवार को एक महिला ने ढाई साल की बच्ची को गला घोंटकर मार डाला (Murder). हत्या के बाद बच्ची के शव को आरोपी महिला ने सेप्टिक टैंक (septic tank) के गड्ढे में फेंक दिया. थोड़ी देर बाद आरोपी महिला ने बच्ची के शव को निकालकर वहीं पास में रखे रेत के ढेर में दफना दिया. इस दौरान महिला ने बच्ची की 5 साल की बहन को भी वहां पर बांधकर रखा हुआ था.

दोनों बच्चियों की तलाश करते हुए जब उनके परिजन मौके पर पहुंचे तो उन्होंने बच्ची को छुड़ाया, जिसके बाद ढाई साल की बच्ची की हत्या का खुलासा हुआ. आरोपी महिला की पहचान दोनों बच्चियों की चाची गंगा बाई बंजारे के रूप में हुई है.

हत्या-murder
आरोपी महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. (सांकेतिक तस्वीर)




आरोपी महिला बार-बार बदल रही बयान: पुलिस
मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर आगे की जांच शुरू कर दी है. शुरुआती पूछताछ में आरोपी महिला ने हत्या करने की बात स्वीकार कर ली है. मृत बच्ची का नाम नम्रता था. बच्ची को उसकी चाची ने क्यों मारा ? इसका अभी खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी महिला बार-बार अपना बयान बदल रही है. कभी वह बोल रही है कि बच्ची के पिता ने उसके बेटे को मार दिया था. उसी का बदला लेने के लिए उसने हत्या की.

सदमे में परिवार

पुलिस इस हत्याकांड को जादू-टोने से भी जोड़कर देख रही है. हत्याकांड की प्रत्यक्षदर्शी (eyewitness) 5 साल की निकिता काफी घबराई हुई है, जिस कारण वह घटना के बारे में ज्यादा कुछ बता नहीं पा रही है. दूसरी तरफ माता-पिता इस स्थिति में नहीं हैं कि वो अपना बयान पुलिस को दे सकें.

ये भी पढ़ें:- Facebook पर बहन की फोटो देख आगबबूला हुआ भाई, पुलिस थाने पहुंचा मामला

ये भी पढ़ें:- भतीजे को चाची पर था इस बात का शक, कुल्हाड़ी से वार कर मार डाला
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज