Home /News /chhattisgarh /

पंकज बोथरा हत्याकांड के आरोपी अनूप झा ने दिया पुलिस को चकमा, कोर्ट से भाग निकला

पंकज बोथरा हत्याकांड के आरोपी अनूप झा ने दिया पुलिस को चकमा, कोर्ट से भाग निकला

कोर्ट से फरार आरोपी अनूप झा की तलाश रायपुर पुलिस कर रही है.

कोर्ट से फरार आरोपी अनूप झा की तलाश रायपुर पुलिस कर रही है.

Chhattisgarh Crime News: छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित पंकज बोथरा हत्याकांड (Pankaj Bothra murder case) का आरोपी अनूप झा पेशी के दौरान हथकड़ी के साथ कोर्ट परिसर से फरार हो गया.

रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) पुलिस को गुंडे और बदमाश लगातार चुनौतियां दे रहे है. कैदियों के पुलिस को चकमा देकर फरार होने की वारदात भी लगातार बढ़ रही है. बीते चार महीने के भीतर अलग- अलग मामले के तीन बंदी और आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो चुके है. गुरुवार को एक और बंदी पेशी के दौरा पुलिस को चकमा देकर फरार होने में सफल हो गया. बहुचर्चित पंकज बोथरा हत्याकांड (Pankaj Bothra murder case) का आरोपी अनूप झा पुलिस को चकमा देकर हथकड़ी के साथ कोर्ट से भाग निकला. हालांकि कैदी के भागने का रायपुर में यह कोई पहला मामला नहीं है. इसके बाद अब पुलिस की कार्य प्रणाली पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं.

पंकज बोथरा हत्याकांड का आरोपी अनुप झा को विशेष न्यायाधीश विजय कुमार होता की कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया था. आरक्षक राजेन्द्र प्रसाद पटेल क्रमांक 2477 उसे पेशी में लेकर आया था. इसी दौरान मौका पाकर आरोपी कोर्ट से पुलिस आरक्षक को चकमा देकर फरार हो गया.

पंकज बोथरा हत्याकांड का आरोपी था अनूप
राजधानी रायपुर के बहुचर्चित पंकज बोथरा हत्याकांड का अनूप झा मुख्य आरोपी था.  हत्याकांड 2016 में हई थी. इसके बाद 2018 में आरोपी की गिरफ्तारी हुई थी. वह निरुद्धबंदी था. उसे पेशी के लिए गुरुवार को कोर्ट लाया गया था. लगभग 3 से 4 बजे के बीच वह आरक्षक के आंखो में धूल झोंक कर फरार हो गया.

 कोर्ट परिसर से भाग चुके है और भी आरोपी

यह दूसरी घटना है जब कोर्ट परिसर से चार महीने के भीतर दुसरा आरोपी भागने में सफल हुआ है. इससे पहले थाना परिसर से भी आरोपी फरार हो चुके है. हालांकि पुलिस ने फरार आरोपियों को दबोच लिया, मगर इस लापरवाही के लिए पुलिस पर निलंबन की कार्रवाई भी की गई थी.

ये भी पढ़ें: Gwalior News: महिला का हुआ पति से झगड़ा, मायके में रहने लगी, पड़ोसी ने हमदर्द बनकर किया रेप

राजनांदगांव में हत्या का मामला सुलझा
इधर, राजनांदगांव जिले में एक अंधे कत्ल की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. पुलिस ने पति की हत्या के मामले में पत्नी और उसके भाई को गिरफ्तार किया है. पुलिस का कहना है कि पति के शक करने की अदात से परेशान पत्नी ने हत्या की पूरी साजिश रची. डोंगरगढ़ थाना क्षेत्र के संडीडीह गांव में हुए अंधे कत्ल की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. पुलिस ने हत्या के आरोप में पत्नी और उसके भाई को गिरफ्तार किया है. पुलिस का कहना है कि पत्नी ने अपने भाई के साथ मिलकर हत्या की घटना को अंजाम दिया था. वहीं डोंगरगढ़ पुलिस भी एक्शन मोड़ में दिखाई दे रही है और आरोपियों की धर पकड़ की जा रही है.

Tags: Big crime, Chhattisgarh news breaking, Raipur news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर