Home /News /chhattisgarh /

Chhattisgarh: सोशल मीडिया पर बनाया फेक ID, फिर चाचा ने भतीजी का वायरल किया अश्लील फोटो

Chhattisgarh: सोशल मीडिया पर बनाया फेक ID, फिर चाचा ने भतीजी का वायरल किया अश्लील फोटो

Raipur Crime News: रायपुर में चाचा ने अपनी भतीजी की अश्लील फोटो की वायरल.

Raipur Crime News: रायपुर में चाचा ने अपनी भतीजी की अश्लील फोटो की वायरल.

Raipur Crime News: राजधानी रायपुर (Raipur News in Hindi) में चाचा ने अपनी भतीजी के अश्लील फोटो (Vulgar Photo Viral) सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए. आरोपी ने पहले  फेसबुक और इंस्टाग्राम पर फेक आईडी बनाया. फिर अश्लील पोस्ट किया. कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

अधिक पढ़ें ...

रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh News) की राजधानी रायपुर (Raipur Crime News) में रिश्तों को एक बार फिर शर्मशार करने का मामला सामने आया है. चाचा ने अपनी ही भतीजी का फोटो (Vulgar Photo) और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. आरोपी ने युवती का सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक फेक आईडी बनाया. फिर उसके अश्लील फोटो अपलोड कर दिया. आरोपी युवती का फेक अकाउंट खुद ही ऑपरेट करता रहा. पीड़िता को जब इस मामले की जानकारी मिली तो उसे परिजनों ने इसकी जानकारी दी. फिर परिवार की ओर से पुलिस से मामले की शिकायत की गई. इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक रायपुर के एक युवक ने पहले सोशल साइट पर फर्जी आईडी बनाया. उसके बाद फेसबुक और इंस्टाग्राम में अपनी भतीजी की अश्लील फोटो और वीडियो को अपलोड कर दिया. इस पूरी वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी सुरेश पटेल देवेन्द्र नगर के सेक्टर-2 में रहता है. 27 अप्रैल से लेकर 26 अक्टूबर के बीच एक युवती का फेक अकाउंट बनाया. इस दौरान इन फेक अकाउंट को आरोपी यूज भी कर रहा था. अकाउंट उसने अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बना रखा था. उसने इस अकाउंट में अपनी ही भतीजी के अश्लील फोटो अपलोड कर दिया.
युवती को भनक लगते ही की शिकायत

पीड़ित युवती को किसी तरह अपने चाचा की हरकत का पता लगा गया. फिर उसने पहले इसकी शिकायत अपने परिजनों से की. मामले की गंभीरता को देखते हुए युवती के पिता ने देवेन्द्र नगर थाना में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी. पुलिस ने मामले की विवेचना करते हुए  आरोपी सुरेश पटेल के खिलाफ आईटी एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया. इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें: Digvijay Singh बोले- Oil Bond सिर्फ बहाना, तेल के टैक्स से PM नरेंद्र मोदी अपना ‘महल’ बना रहे हैं
क्या कहती है पुलिस

इस मामले में थाना देवेन्द्र नगर के प्रभारी राजेश देवदास ने बताया कि आरोपी ने अपनी भतीजी की तस्वीर पोस्ट की थी. वह फर्जी आईडी बना कर फेसबुक और इंस्टाग्राम में अश्लील पोस्ट किया था. शिकायत के बाद मामले को विवेचना में लिया गया था और आरोपी गिरफ्तारी कर ली गई है.

Tags: Chhattisgarh news, Cyber ​​Crime, Fake Facebook ID, Raipur news, Viral Photo

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर