छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2018: जीतकर आए 23 विधायकों पर आपराधिक मामले दर्ज
Raipur News in Hindi

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2018: जीतकर आए 23 विधायकों पर आपराधिक मामले दर्ज
छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2018: जीतकर आए 23 विधायकों पर आपराधिक मामले दर्ज

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2018 में चुने गए कांग्रेस के 18 ऐसे विधायक हैं, जिन पर आपराधिक मामले दर्ज हैं. वहीं इसके अलावा 3 विधायक बीजेपी के और 2 विधायक छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के भी हैं, जिन पर ये आपराधिक मामले दर्ज हैं.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में जीत हासिल कर विधानसभा तक पहुंचने वाले कुल 23 विधायकों पर आपराधिक मामले दर्ज हैं. मतदाताओं ने ऐसे उम्मीदवारों को चुना है जिसके आपराधिक रिकॉर्ड दर्ज हैं.

जनता ने इस चुनाव में अपना भरोसा जताते हुए कांग्रेस को जनादेश दिया है. बता दें कि कांग्रेस के सबसे ज्यादा विधायक जीत कर विधानसभा तक पहुंचे हैं, लेकिन उनमें से अधिकांश विधायकों पर आपराधिक मामले दर्ज हैं.

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2018 में चुने गए कांग्रेस के 18 ऐसे विधायक हैं, जिन पर आपराधिक मामले दर्ज हैं. वहीं इसके अलावा 3 विधायक बीजेपी के और 2 विधायक छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के भी हैं, जिन पर ये आपराधिक मामले दर्ज हैं. इस चुनाव में चुने गए कुल 23 विधायकों का आपराधिक रिकॉर्ड मिला है, जिसे जनता ने चुना है.



बता दें कि कांग्रेस के जय सिंह अग्रवाल, देवेन्द्र यादव, विकास उपाध्याय, अमरजीत भगत, समेत कुल 18 विधायकों पर आपराधिक मामले दर्ज हैं. वहीं भारतीय जनता पार्टी के शिवरतन शर्मा, बृजमोहन अग्रवाल और ननकीराम कंवर पर भी मामल दर्ज है. इसी तरह छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस (जोगी) के देवव्रत सिंह और प्रमोद शर्मा पर भी आपराधिक मामला दर्ज है.



मामले में कांग्रेस प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला का कहना है कि जो आपराधिक मामले दर्ज हैं वो राजनीति से जुड़े हैं. इसमें धरणा प्रदर्शन, आंदोलन, चक्कजाम आदि से संबंधित मामलों में केस दर्ज हैं, जो जनहित में किए गए थे.

वहीं बीजेपी प्रवक्ता संदीप शर्मा ने भी कहा कि ऐसे किसी संगीन अपराध को लेकर मामले दर्ज नहीं है, जिस पर सोचा जाएय. उन्होंने कहा कि राजनीतिक मामले को लेकर मामले दर्ज किए गए हैं. वहीं उन्होंने ये भी कहा कि देश के दूसरे प्रांतों की तुलना में तो छत्तीसगढ़ में कम ही है.

ये भी पढ़ें:- दिल्ली रवाना हुए टीएस सिंहदेव और भूपेश बघेल, CM के नाम पर लग सकती है मुहर

ये भी पढ़ें:- पीसीसी चीफ भूपेश बघेल के घर के बाहर आपस में भिड़े समर्थक

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading