CRPF के डिप्टी कमांडेंट की पत्नी ने रायपुर में खाया जह​र, इलाज के दौरान अस्पताल में मौत
Raipur News in Hindi

CRPF के डिप्टी कमांडेंट की पत्नी ने रायपुर में खाया जह​र, इलाज के दौरान अस्पताल में मौत
दंतेवाड़ा पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) में सीआरपीएफ (CRPF) के एक डिप्टी कमांडेट की पत्नी (Wife) ने जहर खाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली है.

  • Share this:
रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) में सीआरपीएफ (CRPF) के एक डिप्टी कमांडेट की पत्नी (Wife) ने जहर खाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली है. डिप्टी कमांडेंट देवनाथ सोमकुंवर की पत्नी ने 9 फरवरी को घर में ही जहर खाया था. इसके बाद उन्हें इलाज के लिए रायपुर के भीमराव अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान बीते रविवार को उनकी मौत हो गई. आत्महत्या का कोई स्पष्ट कारण अब तक सामने नहीं आया है, लेकिन घटन को लेकर तरह तरह की चर्चाएं शुरू हो गई हैं.

रायपुर (Raipur) में डिप्टी कमांडेंट देवनाथ सोमकुंवर की पत्नी सरिता सोमकुंवर ने जहर खा लिया था. न्यू राजेन्द्र नगर पुलिस ने सरिता की मौत के बाद मर्ग कायम कर लिया और जांच शुरू कर दी है. आत्महत्या के पीछे पारिवारिक कलह को वजह बताई जा रही है. देवनाथ सोमकुंवर अभी सीआरपीएफ डिप्टी कमांडेंट के पद पर दिल्ली में पदस्थ हैं.

रह चुके हैं नक्सल ऑपरेशन के एआईजी
डिप्टी कमांडेंट देवनाथ छत्तीसगढ़ में पुलिस मुख्यालय में नक्सल आपरेशन में एआईजी की जिम्मेदारी लंबे समय तक संभाल चुके हैं. पुरानी बस्ती सीएसपी कृष्णा पटेल का कहना है कि सरिता सोमकुंवर की इलाज के दौरान रविवार को मौत हो गई है. मामले में मर्ग कायम कर शव पंचनामा पश्चात परिजनों को सौंप दिया गया है. इस मामले में परिजनों से पूछताछ की जाएगी. उसके बाद ही आगे की कार्रवाई होगी.​



ये भी पढ़ें:


पुलिस ने लड़की बनकर युवक से की चैटिंग, हसीन बातें कर भरोसे में लिया, फिर..

तंत्र-मंत्र की आड़ में नौकरानियों ने अपनी मालकिन से ठग लिये 40 लाख रुपये, ऐसे खुला राज 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading