लाइव टीवी
Elec-widget

हत्या के बाद पत्थर से कुचला चेहरा, फिर जला दी मां और बच्चे की लाश

News18 Chhattisgarh
Updated: December 2, 2019, 2:20 PM IST
हत्या के बाद पत्थर से कुचला चेहरा, फिर जला दी मां और बच्चे की लाश
फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. (File Photo)

शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा. पुलिस (Police) ने मामले की जांच शुरू कर दी है. माना थाना क्षेत्र के नकटी इलाके की ये घटना है.

  • Share this:
रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) में एक दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया गया है. शहर के पास एक सुनसान इलाके में मां और बच्चे की लाश मिली है. दोनों के शव अधजली हालत में मिले हैं. बताया जा रहा है कि अज्ञात शख्स ने दोनों की हत्या (Murder) करने के बाद लाश को जला दिया है. आस-पास के लोगों ने शव देखे और तुरंत पुलिस को इस घटना की जानकारी दी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में हंगामा हो गया. पुलिस (Police) के आला अधिकारी फौरन मौके पर पहुंचे. एसएसपी आरिफ शेख भी घटनास्थल पर पहुंचे. महिला और बच्चे की पहचान नहीं हो पाई है. पहचान छिपाने दोनों के चेहरे को बुरी तरह कुचल दिया गया है. फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. माना थाना क्षेत्र के नकटी इलाके की ये घटना है.

पहचान छिपाने कुचला चेहरा

मिली जानकारी के मुताबिक महिला की उर्म करीब 30 साल और बच्चे की उर्म 2 से 3 साल बताई जा रही है. कहा जा रहा है कि दोनों की पहले तेजधार हथियार से वार कर हत्या की गई.  फिर लाश को जला दिया गया है. दोनों की पहचान छिपाने पत्थर से चेहरे को कुचल दिया गया है. महिला के शव के पास ही बच्चे का भी शव मिला है.

मौके पर संघर्ष के निशान

बताया जा रहा है कि सोमवार सुबह आस-पास के लोगों ने लाश देखी और पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. फॉरेंसिक की टीम भी जांच के लिए मौके पर पहुंच गई.  बताया जा रहा है कि पुलिस को मौके पर संघर्ष के निशान भी मिले हैं. घटनास्थल से शराब की बोतल और टूटी हुई चूड़ियां मिली हैं. फिलहाल पुलिस मौके से सूबत इक्ट्ठा करने की कोशिश कर रही है.



विरान जगह पर वारदात
Loading...

महिला और बच्चे की जहां लाश मिली है तो काफी विरान इलाका है. बताया जा रहा है कि बंद पड़े एक राइस मिल परिसर में महिला और बच्चे की अधजली लाश मिली है. ये जगह शहर से करीब 10 किलोमीटर दूर है और बिलकुल आउटर इलाका है. इस इलाके में ज्यादा लोगों का आना-जाना नहीं होता है. फिलहाल पुलिस आस-पास के इलाके में गुम इंसान की जानकारी भी ले रही है. ग्रामीणों से घटना के बारे में पूछताछ भी की जा रही है. पुलिस की एक टीम घटनास्थल का बारिकी से मुआयना कर रही है. फिलहाल महिला और बच्चे की पहचान नहीं हो पाई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट का भी पुलिस इंतजार कर रही है.

ये भी पढ़ें: 

सदन में उठा नान घोटाला मामला, CM भूपेश बघेल और रमन सिंह के बीच तीखी नोकझोंक 

 PM नरेंद्र मोदी के इस ड्रीम प्रोजेक्ट में सेंध लगाने की कोशिश, दो ठग गिरफ्तार 

रायपुर एयरपोर्ट का हो सकता है निजीकरण, एयरपोर्ट अथॉरिटी ने केंद्र से की सिफारिश! 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 2, 2019, 2:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...